scriptतेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुसी, सो रहे लोगों की दर्दनाक मौत | Truck uncontrolled entered in house then three death | Patrika News
प्रतापगढ़

तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुसी, सो रहे लोगों की दर्दनाक मौत

लखनऊ की ओर से आ रहा था ट्रक

प्रतापगढ़Feb 20, 2019 / 03:53 pm

sarveshwari Mishra

Road Accident

Road Accident

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसी। जिससे घर में सो रहे तीन लोगों की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। साथ ही घर के बगल में बंधे एक घोड़े की भी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीण पहुंच गए और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से ग्रामीणों में गुस्सा है जिसे देखते हुए लालगंज कोतवाली के सिपाही मौके पर तैनात कर दिए गए हैं।

बता दें कि लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक जैसे ही तिना चितरी पहुंची थी कि ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गई। जिसमें सो रहे सुरेन्द्र वर्मा (45) पत्नी चन्द्रकली उर्फ पुष्पा (40) बेटा अंगद 12 पर पलट गया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। घर के बगल बंधा घोड़ा भी ट्रक के चपेट मे आ गया जिससे उसकी भी मौत हो गई। मृतक के तीन बेटे थे जिनमें एक की मौत हो गई। बड़ा बेटा पंकज 27 पवन जीविकोपार्जन हेतु ईंट भट्ट पर बाहर जाकर काम करता है और दूसरा बेटा पवन कुमार 17 बगल के छ्प्पर मे सोया हुआ था जिससे उनकी जान बच गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक व खलासी को इलाज के लिए लालगंज सीएचसी भेजा और इलाज के बाद उसे कोतवाली ले गई। घटना मे मृतकों को सीएचसी लालगंज भेजने और मौत की पुष्टि होने पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Home / Pratapgarh / तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुसी, सो रहे लोगों की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो