scriptधारदार हथियार से गला रेतकर पशु चिकित्सक की हत्या, सनसनी | veterinary doctor murder from sharp weapon in pratapgarh | Patrika News
प्रतापगढ़

धारदार हथियार से गला रेतकर पशु चिकित्सक की हत्या, सनसनी

बदमाशों ने रामआसरे की दारू पिलाकर की हत्या

प्रतापगढ़Jan 07, 2019 / 05:25 pm

sarveshwari Mishra

Murder  case

Murder case

प्रतापगढ़. यूपी के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के नेवादा कला खुर्द गॉव में बीती देर रात प्राइवेट पशु चिकित्सक की अज्ञात बदमाशों के द्वारा धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार हत्यारों ने मृतक रामआसरे के साथ बैठकर पहले दारू पी उसके बाद धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

बता दें कि कुंडा कोतवाली के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के नेवादा कला खुर्द गांव के निवासी रामआसरे सरोज 42 वर्ष अपनी पत्नी कुसुमा देवी 40 वर्ष व तीन बेटे एवं एक बेटी के साथ घर पर रहते थे। मृतक रामआसरे सरोज प्राइवेट पशु चिकित्सक का कार्य करते थे। रोजाना की तरह वह अपने कार्य के लिए फील्ड में निकले थे देर शाम रात्रि लगभग 9 बजे पत्नी कुसुमा देवी ने रामआसरे को फोन किया तब रामआसरे ने थोड़ी देर में घर पहुंचने की बात कह कर फोन को काट दिया। इसके बाद काफी देर बीत जाने के बाद जब रामआसरे घर नहीं पहुंचा तब परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन रामआसरे का कहीं पता नहीं चला। सुबह होने पर गांव वालों ने देखा कि बोरे में शव झाड़ियों के बीच पड़ा हुआ है। इसके पश्चात मृतक के परिजनों ने शव की पहचान रामआसरे सरोज के रूप में की। जानकारी होने पर पत्नी कुसुम मौके पर पहुंची और शव से लिपटकर रोने बिलखने लगी। स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुची संग्रामगढ़ पुलिस व थानाध्यक्ष, को देखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जिस पर पुलिस व राजस्व विभाग के अधिकारियों द्वारा दिए गए आश्वासन पर परिजनों ने 50 लाख रुपये, एक नौकरी, व शस्त्र लाइसेंस की मांग की। अधिकारियों के द्वारा हर संभव सहयोग का आश्वाशन दिए जाने के बाद परिजन शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजने के लिए तैयार हुए।
BY- Sunil Somvansi

Home / Pratapgarh / धारदार हथियार से गला रेतकर पशु चिकित्सक की हत्या, सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो