script10 दिन इंतजार के बाद जब डीएम की गाड़ी के सामने लेट गई पीड़िता, पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया | victim woman protest front on dm pratapgarh office | Patrika News
प्रतापगढ़

10 दिन इंतजार के बाद जब डीएम की गाड़ी के सामने लेट गई पीड़िता, पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया

दबंगों ने किया था हमला. पुलिस पर मिलीभगत का आरोप

प्रतापगढ़Aug 30, 2019 / 03:24 pm

Ashish Shukla

big news up

दबंगों ने किया था हमला. पुलिस पर मिलीभगत का आरोप

प्रतापगढ़. शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब डीएम मार्कण्डेय शाही की गाड़ी के सामने एक महिला आकर लेट गई। उसके साथ कई और लोग थे जो खुद को परिजन बता रहे थे। महिला का आरोप था कि 19 अगस्त को दबंगों ने उस पर हमला किया था। उसके हाथ पैर तोड़ दिये थे। शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज तो कर लिया लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई। महिला का कहना था कि दबंग किस्म के आरोपी हर रोज उसे जान से मारने की धमकी देते हैं जिस कारण वो पलायन करने को मजबूर है। एसपी ने कहा कि थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है जल्द पीड़िता को न्याय मिलेगा।
लालगंज थाना इलाके के पूरेवंशी गांव की रहने वाली मंजौका पत्नी रामबली का आरोप है कि पट्टीदार के लोगों से उसके सालों से विवाद चल रहा था। पड़ोसी दबंग किस्म के हैं और उसकी जमीन कब्जाने चाहते हैं। आरोप है कि 19 अगस्त की रात में पड़ोसी उसके घर चढ़ आये उसे अकेली पाकर हमला बोल दिया। लाठी डंडों से पीटकर हाथ पैर तोड़ दिये। उसे अधमरा कर वहां से भाग निकले। अगले दिन थाने पहुंचर मंजौका ने मामले की तहरीर दिया तो दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
लेकिन 10 दिन बीत जान के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई। उसका कहना है कि पड़ोसी लगातार उसे और परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगे। जिसके बाद उसे जान बचाकर गांव से दूर पनाह लेनी पड़ी। आखिरकार पीड़िता शुक्रवार को डीएम कार्यालय पर जा पहुंची। सामने खड़ी उनकी कार के सामने लेट गई। कहने लगी या तो डीएम साहब हमें न्याय दिलायें या तो खुद गाड़ी से कुचल दें। ये स्थिति देख परिसर मे अफरा-तफरी मच गई। जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने एसडीएम लालगंज को मामले में कार्यवाही का निर्देश दिया। वहीं इस मामले में एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि मैंने लालगंज पुलिस को कार्यवाही के लिए निर्देशित किया है। जल्द ही आरोपी पुलिस के हिरासत में होंगे।

Home / Pratapgarh / 10 दिन इंतजार के बाद जब डीएम की गाड़ी के सामने लेट गई पीड़िता, पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो