scriptसूबे के कैबिनेट मंत्री के यहां शाही समारोह में शिरकत करेगी पूरी सरकार, शहर वीवीआइपी जोन में तब्दील | CM Yogi will attend the function of Siddharth Nath Singh | Patrika News
प्रयागराज

सूबे के कैबिनेट मंत्री के यहां शाही समारोह में शिरकत करेगी पूरी सरकार, शहर वीवीआइपी जोन में तब्दील

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम 6:00 बजे शहर में पहुंचेंगे

प्रयागराजDec 08, 2018 / 10:31 am

प्रसून पांडे

sangam city

yogi sarkar

प्रयागराज: संगम नगरी में आज सूबे की सरकार रहेगी। जिसके मद्देनजर शहर की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की जा रही है।शहर में होने वाले शाही समारोह में शामिल होने के लिए राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य,और डॉ दिनेश शर्मा के साथ सरकार के दर्जनभर से ज्यादा कैबिनेट मंत्री और राज्यमंत्री पहुंच रहे हैं।

स्वास्थ मंत्री के बेटे का रिसेप्शन
दरअसल आज शहर में अब तक का सबसे बड़ा शाही भोज होने जा रहा है। यह आयोजन उत्तर प्रदेश के प्रवक्ता और सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के बेटे सिद्धांत की शादी के बाद होने वाले रिसेप्शन का है। दरअसल कुछ दिनों पहले सिद्धांत की शादी का एक रिसेप्शन दिल्ली में हुआ था ।जिसमें प्रधानमंत्री से लेकर केंद्र सरकार के बड़े नेताओं ने शिरकत की थी। और दूसरा रिसेप्शन सिद्धार्थ नाथ सिंह के गृह नगर इलाहाबाद में हो रहा है।जिसमें आज सरकार और सूबे के दिग्गजों का जमावड़ा होगा।

दोपहार से देर रात तक आयेंगे अतिथि
स्वास्थ्य मंत्री के बेटे का समारोह शहर के केपी ग्राउंड में होना है। जानकारी के मुताबिक हजारों लोगों के सम्मिलित होने की संभावना है। जिसके लिए पूरे शहर को वीवीआईपी जोन में तब्दील कर दिया गया है।दोपहर से ही विशिष्ट अतिथियों और राज्यपाल सहित मंत्रियों का आना शुरू हो जाएगा।यह आवाजाही का सिलसिला देर रात तक शुरू रहेगी।

शाम को पहुँच रहे सीएम
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम 6:00 बजे शहर में पहुंचेंगे।सीएम सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद समारोह में शिरकत करेंगे। इसके बाद देर रात कुंभ मेले का स्थल निरीक्षण भी कर सकते हैं।मुख्यमंत्री आज प्रयागराज में विश्राम करेंगे सुबह प्रयागराज से गोरखपुर के लिए रवाना होंगे।

एक साथ होगा कुनबा
आज लम्बे अरसे के बाद शहर के दिग्गज चौधरी और शास्त्री परिवार का कुनबा एक जुट होगा। जिसमे पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बेटे और सिद्धार्थ नाथ सिंह भाई अनिल शास्त्री, सुनील शास्त्री,नीरा शास्त्री,विभाकर शास्त्री, एक साथ होंगे।तो वही चौधरी अमर नाथ सिंह ,चौधरी श्री नाथ सिंह ,चौधरी पूर्व मेयर जीतेन्द्र नाथ सिंह ,के पी ट्रस्ट के अध्यक्ष राघवेन्द्र नाथ सिंह।

Home / Prayagraj / सूबे के कैबिनेट मंत्री के यहां शाही समारोह में शिरकत करेगी पूरी सरकार, शहर वीवीआइपी जोन में तब्दील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो