scriptCorona virus: यूपी के पूर्व महाधिवक्ता ने प्रधानमंत्री केयर फंड में दिए 50 लाख | Former Advocate General of S.P. Gupta gave 50 lakhs to PM relief fund | Patrika News
प्रयागराज

Corona virus: यूपी के पूर्व महाधिवक्ता ने प्रधानमंत्री केयर फंड में दिए 50 लाख

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी

प्रयागराजMar 31, 2020 / 09:24 pm

प्रसून पांडे

Former Advocate General of S.P. Gupta gave 50 lakhs to PM relief fund

Corona virus: यूपी के पूर्व महाधिवक्ता ने प्रधानमंत्री केयर फंड में दिए 50 लाख

प्रयागराज 21 मार्च । देश भर में कोरोना की महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री ने लोगों से मदद की अपील की है। देश भर से लोग प्रधानमंत्री राहत कोष सहयता प्रदान कर रहे है। वही इलाहाबाद हाईकोर्ट के पूर्व महाधिवक्ता व वरिष्ठ अधिवक्ता एस पी गुप्ता ने कोरोना वायरस की त्रासदी से निपटने के लिए 50 लाख रुपए की सहायता राशि प्रधानमंत्री केयर फंड में दी है । इलाहाबाद हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता मुरादाबाद जिले के मूल से रहने वाले है। गुप्ता प्रयागराज में सिविल लाइन्स में रहते हैं।

इसे भी पढ़े –आईपीएस अधिकारी की बनाई फर्जी फेसबुक आईडी ,लोगों से कहा कोरोना से लड़ने के लिए इस खाते में भेजे पैसे


बता दें एस पी गुप्ता केस में ही सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट जजों की नियुक्ति के लिए कोलेजियम सिस्टम लागू किया था ।और जजों की नियुक्ति में सरकारी दखल समाप्त कर दिया गया। इस केस के बाद एसपी गुप्ता देश भर में सुर्ख़ियों में आये थे। वरिष्ठ अधिवक्ता एस पी गुप्ता सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी लोगों में जाने जाते हैं । मुलायम सिंह यादव व अखिलेश यादव सरकार में ये प्रदेश के महाधिवक्ता रहे।

Home / Prayagraj / Corona virus: यूपी के पूर्व महाधिवक्ता ने प्रधानमंत्री केयर फंड में दिए 50 लाख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो