scriptप्रयागराज में खेला गया खूनी खेल ,एक रात में चार लोगों की हत्या चापड़ और कुल्हाड़ी काट कर मार डाला | Four murder in a night in Prayagraj | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज में खेला गया खूनी खेल ,एक रात में चार लोगों की हत्या चापड़ और कुल्हाड़ी काट कर मार डाला

एसएसआई निलंबित ,चार महिलाएं समेत छह लोग हिरासत में

प्रयागराजAug 19, 2019 / 04:19 am

प्रसून पांडे

crime

murder in allahabad

प्रयागराज। सनसनीखेज़ चार हत्याओं से शहर दहल उठा है। धूमनगंज के चौफटका इलाके में रास्ते के विवाद को लेकर सरेआम खूनी खेल खेला गया। रविवार की देर रात दो पक्षों में रास्ते को लेकर विवाद हुआ जिसमें एक पक्ष ने पहले गोलियां बरसाई फिर चापड़ और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई दो अन्य को अस्पताल में भर्ती करा कर इलाज कराया जा रहा था। जिसमें से तीसरे व्यक्ति की भी देर रात मौत हो गई ।वही दूसरी तरफ जॉर्ज टाउन थाना अंतर्गत एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक रात में जिले में ताबड़तोड़ चार हत्याओं ने दहशत फैला दी है। लगातार चार हत्याओं से दबाव में आई पुलिस ने चार महिलाओं दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। धूमनगंज मामले की गंभीरता को देखते हुए लापरवाही बरतने पर धूमनगंज के एसएसआई तेज बहादुर को कप्तान ने निलंबित कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें –Breaking डबल मर्डर से दहला शहर, रास्ते के विवाद में दो लोगों को गोली मारी फिर कुल्हाडी से काट डाला

चौफटका मोहल्ले में बीते एक माह से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था ।जिसमें आरोपी परिवार 25 घरों का रास्ता रोक रहा था। जिसकों लेकर स्थानीय मुहल्ले वालों से विवाद चल रहा था। स्थानीय लोगों की माने तो बीते दो दिनों से वह रास्ता रोकने का काम शुरू कर दिया था।जिस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस की लापरवाही के चलते दबंग परिवार ने रास्ते पर काम शुरू कर दिया। जिसका विरोध करने पर देर रात दबंगों ने जमकर तांडव मचाया और बीच शहर में खूनी खेल खेला। जिसमें लालू यादव अजीत पासी समेत करण की मौत हो गई। इलाके के लोगों के मुताबिक की रास्ते को लेकर बात चीत हुई इसी बीच में आरोपी पक्ष ने पहले चौपड़ और कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। लोग संभलते उसके पहले ही गोलियां बरसाना शुरू कर दी । जिसमे चार लोगों को गोली लगी।

इसे भी पढ़े –Big news:योगी सरकार में बढ़ी बाहुबली अतीक की बढ़ी मुश्किलें, अब पूर्व विधायक भाई पर सरकार 50 हजार का इनाम


सूचना पर चारों घायलों को मौके से पुलिस स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गई ।जहां पर अजीत और लालू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि अजीत के भतीजे करण की उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।वहीं चौथे व्यक्ति का इलाज चल रहा है ।शहर में तनाव को देखते हुए चौफटका इलाके शहीद धूमनगंज थाना अंतर्गत कई इलाकों में फोर्स तैनात कर दी गई है ।देर रात 2 बजे कप्तान अतुल शर्मा ने जानकारी दी कि इस मामले में छह आरोपी सहित चार महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है ।जिसमें चंदन मनीष के अलावा चार महिलाएं हिरासत में है।

वही देर रात जार्जटाउन थाना अंतर्गत अल्लापुर किदवई नगर निवासी सचिन सोनकर नामक युवक की हत्या कर दी गई।सचिन पर आधा दर्जन मामले दर्ज थे उसका आपराधिक इतिहास रहा है। गोली मारे जाने की सूचना पर मौके पर जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी एडीजी एस एन साबत एसएसपी अतुल शर्मा मौके पर पहुंचे जहां से सचिन को स्वरूपरानी अस्पताल ले जाया गया और चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं रात में चार हत्याओं ने जिले के कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिए हैं।

Home / Prayagraj / प्रयागराज में खेला गया खूनी खेल ,एक रात में चार लोगों की हत्या चापड़ और कुल्हाड़ी काट कर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो