scriptशर्मनाक: प्रयागराज में रेल अधिकारियों की लापरवाही से 10 घंटे तक ट्रैक पर पड़ा रहा शव | Shameful: Due to the negligence of railway officials in Prayagraj, the body remained on the track for 10 hours | Patrika News
प्रयागराज

शर्मनाक: प्रयागराज में रेल अधिकारियों की लापरवाही से 10 घंटे तक ट्रैक पर पड़ा रहा शव

यूपी के प्रयागराज में रेल अधिकारियों की कार्यप्रणाली ने मानवता को शर्मसार कर दिया। मेमो ने भेजने की वजह से ट्रेन की चपेट में आकर मरे एक युवक की लाश १० घंटे तक रेलवे ट्रैक पर पड़ी रही।

प्रयागराजMay 12, 2024 / 07:05 am

Krishna Rai

प्रयागराज के दुबराजपुर नैनी रेवले क्रासिंग के पास शनिवार की सुबह एक युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। दूसरी ट्रेन के चालक ने इसकी जानकारी अधिकारियों को दी। सूचना के बाद भी स्टेशन के अधिकारियों द्वारा इसका मेमो संबंधित थाने में नहीं भेजा गया। बताया गया कि आन ड्यूटी स्टेशन अधीक्षक छिवकी राकेश राय के द्वारा सभी संबंधित एजेंसियों को सूचना देने के साथ थाने का मेमो पीडब्लूआई एवं पीसीओआई कार्यालय में लेे जाकर दिया गया था और इसे संबंधित थाने में पहुंचाने की बात कही गई, लेकिन पीडब्लूआई द्वारा बोला गया कि यह उनका काम नहीं है। इसके बाद स्टेशन अधीक्षक ने मेमो को वापस लाकर अपने कार्यालय में रख लिया। मेमो न पहुंचने से शव लगभग 10 घंटों तक ट्रैक पर पड़ा रहा और उसपर ट्रेनें दौड़ती रहीं। काफी देर बाद पीडब्लूआई और आरपीएफ स्टाफ मौके पर पहुंचा। स्टेशन अधीक्षक से पुलिस की प्रति वाला मेमो प्राप्त किया गया। मेमो पुलिस को पहुंचाया गया। तब शव को हटाया और पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि इस लापरवाही के चलते युवक का शव लगभग दस घंटे तक ट्रैक पर ही पड़ा रहा।

Hindi News/ Prayagraj / शर्मनाक: प्रयागराज में रेल अधिकारियों की लापरवाही से 10 घंटे तक ट्रैक पर पड़ा रहा शव

ट्रेंडिंग वीडियो