scriptकार्यालय में घुसकर पूर्व पार्षद के पति को मारी गोली, आधा दर्जन लोगों ने की अंधाधुंध फायरिंग | Shot to former Councilor husband 6 people counting firirng in office | Patrika News
प्रयागराज

कार्यालय में घुसकर पूर्व पार्षद के पति को मारी गोली, आधा दर्जन लोगों ने की अंधाधुंध फायरिंग

लल्ला ज्ञानचंद शेरा और शनि के साथ आधा दर्जन लोग कार्यालय में पहुंचे और धमकी देते हुए फायरिंग शुरू कर दी…

प्रयागराजMay 05, 2018 / 12:15 pm

ज्योति मिनी

Shot to former Councilor husband 6 people counting firirng in office

कार्यालय में घुसकर पूर्व पार्षद के पति को मारी गोली, आधा दर्जन लोगों ने की अंधाधुंध फायरिंग

इलाहाबाद. शहर के गोविंदपुर इलाके में देर रात गोविंदपुर के कार्यालय में घुसकर पूर्व पार्षद को पति को गोली मार दी गई। घटना शिवकुटी थाना अंतर्गत चिल्ला इलाके की है। बता दें कि, राजेश कुमार उर्फ बादल की पत्नी रेखा पार्षद रह चुकी हैं। घायल पार्षद पति को आधी रात एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। बादल को गोली मारे जाने की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया। बादल की कंधे पर गोली लगी है। हालत खतरे से बाहर बताया जा रहे हैं, लेकिन पूरे इलाके में सुरक्षा के तहत फोर्स तैनात कर दी गई।
पुलिस के मुताबिक परिजनों ने आरोप लगाया है कि, लल्ला ज्ञानचंद शेरा और शनि के साथ आधा दर्जन लोग उसे कार्यालय में पहुंचे और धमकी देते हुए फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक राजेश ने पुलिस को बताया कि, उस पर चार गोलियां चलाई गई। खुद को बचाते हुए राजेश वहां से भागा जिसमें एक गोली उसको लग गई।
पुलिस के मुताबिक, निजी रंजिश में गोली चली है। बता दे राजेश गोविंदपुर के चिल्ला इलाके का दबंग माना जाता है। राजेश उर्फ बादल का दबंगो में नाम है उसका इलाका है। जहां सिर्फ उसकी चलती है। पुलिस की माने तो जिन लोगों पर परिजनों ने आरोप लगाया है। उनकी तलाश में आधी रात से ही दबिश डाली जा रही है। राजेश ने जो बयान पुलिस को दर्ज कराया है। उसने कहा है कि, जिन लोगों ने राजेश पर गोली चलाई है उन्हें शक था कि राजेश ने उनकी पिग चोरी कराई है। जब भी राजेश का इससे कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि पिग पालन इस इलाके का बड़ा व्यवसाय है। उन्हें चराने का इनका अपना क्षेत्र बटा है। जिस में किसी और के जानवर आने जाने पर यह लोग आपत्ति दर्ज कराते हैं। राजेश ने पुलिस को बताया है कि, किसी ने आरोपियों की चोरी कर ली थी। उनका शक मुझ पर था, जिसके चलते गोली मार दी।
input प्रसून पाण्डेय

Home / Prayagraj / कार्यालय में घुसकर पूर्व पार्षद के पति को मारी गोली, आधा दर्जन लोगों ने की अंधाधुंध फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो