scriptPune News: ढाई साल की बच्ची की नाले में डूबने से मौत; सोलापुर रोड स्थित फार्म हाउस में हुआ हादसा | Maharashtra News: Two And Half Year Old Girl Drowned In Farm Pond In Solapur Road in Pune | Patrika News
पुणे

Pune News: ढाई साल की बच्ची की नाले में डूबने से मौत; सोलापुर रोड स्थित फार्म हाउस में हुआ हादसा

महाराष्ट्र के पुणे में एक दो साल की बच्ची की नाले में डूबने से मौत हो गई है। इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया है। यह पूरी घटना सोलापुर रोड पर स्थित एक फार्म हाउस पर हुई है।

पुणेAug 15, 2022 / 11:18 am

Subhash Yadav

Pune News: महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताना चाहते हैं कि जिले में एक दो साल की बच्ची की नाले में डूबने से मौत हुई है। यह पूरी घटना सोलापुर रोड पर स्थित एक फार्म हाउस पर हुई है। इस मामले में पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है।
ज्ञात हो कि पुणे के हवेली तहसील के कोरेगांव में स्थित एक फार्म हाउस पर ढाई साल की बच्ची की मौत हुई है। दरअसल यहां स्थित एक नाले में बच्ची के डूबने के कारण उसकी जान गई है। मृतक बच्ची की पहचान कनक कोठारी के रूप में हुई। यह परिवार गुलटेकड़ी मार्केट यार्ड में रहता है।
यह भी पढ़ें

Pune News: पुणे में शादीशुदा महिला को धमकाने वाले कंप्यूटर इंजीनियर को पुलिस ने किया गिरफ्तार; जानें क्या है पूरा केस

वहीं मृतक बच्ची के पिता एक बिल्डर हैं। जिनका नाम वर्धमान कोठारी है। इस हादसे से हर कोई दंग रहा है। इस मामले में लोनी कालभोर पुलिस ने एक्सीडेंट डेथ का केस दर्ज किया है। यह घटना नेचर नेस्ट एग्रो टूरिज्म नामक फार्म हाउस पर हुई है। यहां एक कार्यक्रम में रविवार सुबह कोठारी परिवार आया था।
पारिवारिक समारोह के बाद शाम 4 बजे कनक के माता-पिता और अन्य रिश्तेदार एक हॉल में चाय पीने आए। इसी दौरान कनक वहां नहीं दिखाई दी। जिसके बाद परिवार सहित अन्य रिश्तेदार उसे तलाश करने लगे। इस दौरान पता चला कि फार्म हाउस से सटे स्विमिंग पुल के पास नाले के यहां गिरी हुई है। जिसके बाद उसे वहां से बाहर निकाला गया। फिर अस्पताल लेकर जाया गया जहां उसकी मौत हो गई थी। इस घटना से परिवार सदमे में है।
गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र के पुणे में एक शादीशुदा महिला का पीछा करने और उसे धमकाने के केस में पुलिस ने एक कंप्यूटर इंजीनियर को अरेस्ट किया था। पीड़िता की उम्र 25 साल है। आरोपी और पीड़िता एक दफ्तर में पहले काम करते थे और दोनों के बीच प्रेम संबंध था।

Home / Pune / Pune News: ढाई साल की बच्ची की नाले में डूबने से मौत; सोलापुर रोड स्थित फार्म हाउस में हुआ हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो