रायबरेली में गंगा नहाने गये 4 छात्र नदी में डूबे, तीन को बचाया गया एक छात्र लापता

Raebareli sareni police गेगासों गंगा घाट पर दोस्तों के साथ गंगा नहाने गये एक छात्र गंगा नदी(River Ganges) में डूब गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने स्थानीय गोताखोरों को बुलाया और शव की तलाश शुरू कर दी

By: Madhav Singh

Updated: 18 Feb 2021, 07:33 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

रायबरेली. सरेनी कोतवाली क्षेत्र के गेगासों गंगा घाट पर दोस्तों के साथ गंगा नहाने गये एक छात्र गंगा नदी में डूब गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को बुलाया और शव की तलाश शुरू कर दी। गंगा घाट पर सुरक्षा व्यवस्था ना होने और शव की तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम की मांग को लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा काटा। यही नहीं आक्रोशित परिजन एनएच 232 पर धरने पर बैठ गए बाद में पुलिस प्रशासन के समझाने बुझाने के बाद परिजनों का आक्रोश शांत हुआ पुलिस ने जब एनडीआरएफ की टीम बुलाने का आश्वासन दिया तब जाकर मामला शांत हुआ फिलहाल अभी शव की तलाश जारी है।

गंगा नहाने गया 4 छात्र नदी में डूबे, तीन को बचाया गया एक छात्र लापता

दरअसल मंगलवार को 4 छात्र गंगा नहाने पहुंचे थे, जहां अचानक आशीष नाम का इंटर में पढ़ने वाला छात्र डूबने लगा तो अंकित नाम का छात्र उसे बचाने के लिए आगे बढ़ा तो वह भी डूबने लगा घाट पर मौजूद अन्य लोगों ने दौड़कर किसी तरह अंकित को तो बचा लिया लेकिन आशीष गंगा नदी में डूब गया। सभी चारों छात्र सुमित ,अवित, अंकित और आशीष सरेनी कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले थे। जब परिजनों को सूचना लगी की आशीष गंगा नहाते समय गंगा नदी में डूब गया तो गांव में हड़कंप मच गया,देखते ही देखते परिजनों के साथ सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण गेगासों गंगा घाट पहुंच गए और घाट पर सुरक्षा व्यवस्था नदी में बैरिकेटिंग ना होने पर लोग आक्रोशित हो गए। पुलिस और स्थानीय गोताखोर करीब आधा दर्जन नाव गंगा नदी में छोड़ कर डूबे छात्र आशीष की तलाश करने लगे। साथी छात्र अंकित ने बताया कि हम सभी लोग साथ में गंगा स्नान करने आए थे आशीष ने गंगा नदी में तैरने की बात कही और वह नहाने के साथ जैसे ही तैरने लगा अचानक गहराई में जाकर डूबने लगा अंकित ने कहा कि वह दौड़ कर उसे बचाने दौरा लेकिन वह भी डूबने लगा किसी तरह मौके पर मौजूद लोगों ने उसे डूबने से बचा लिया लेकिन आशीष डूब गया।

शव की तलाश कर रहीpolice and ndrf टीम

पुलिस आशीष के शव की तलाश कर रही थी तभी आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने ndrf टीम की मांग करते हुए एनएच 232 को जाम कर दिया सूचना पाकर मौके तहसीलदार लालगंज सीओ लालगंज और सरेनी कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह मौके पर पहुंचे परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया साथ ही एनडीआरएफ टीम को बुलाकर शव तलाश कराने का भरोसा दिया इसके बाद परिजन और ग्रामीण शांत हुए और हाईवे पर जाम को खुलवाया गया फिलहाल पुलिस और गोताखोरों की टीम गंगा नदी में डूबे छात्र आशीष त्रिवेदी के शव की देर शाम तक तलाश जारी रही पुलिस की मानें तो छात्र के शव की तलाश जारी है एनडीआरएफ टीम को बुलाया गया है लोकल स्तर पर पुलिस और गोताखोर समेत फायर ब्रिगेड की टीम शव की तलाश कर रही है ।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned