शादी से पहले ही दूल्हे के साथ हुआ यह...., तो दूल्हन भी अड़ गई अपना बात मनवाने पर

Mahendra Pratap

Publish: Jun, 14 2018 12:07:05 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
शादी से पहले ही दूल्हे के साथ हुआ यह...., तो दूल्हन भी अड़ गई अपना बात मनवाने पर

नानी को लेकर गंगा स्नान के लिए जा रहे युवक की शादी से पहले ही सड़क हादसे में मौत हो गई।

रायबरेली. जनपद में घर में शादी की तैयारियां चल रही थी कि अचानक नानी को गंगा स्नान कराने के लिए निकला नाती गंगा स्नान करा भी नहीं पाया कि परिवार वालों ने युवक राहुल को आखरी स्नान करा कर ईश्वर के पास भेजने की तैयारी कर दी। उधर दुल्हन बनने को बेसब्री से इन्तजार करती लड़की को इस खबर के पता चलते ही परिवार में कोहराम मच गया। लड़की बेसुद हो गई जब लड़की को होश आया तो वह चिल्लाने लगी और परिवार से एक बार उस लड़के से मिलने की बिनती करती रही। ये बात गांव और परिवार वालों ने लड़की की बात माननी पड़ी और उस लड़के के शव को देखने की इजाजत दी गई। इस मजंर को देखकर सभी के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे है।

रायबरेली के उंचाहार कोतवाली क्षेत्र में बाइक से गंगा स्नान के लिए जा रहे तीन लोगों को ट्रेक ने टक्कर मार दी। जिससे दो की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने राजमार्ग पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। जिसे शांत करने के लिए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश की। इसके बाद लोगों के काफी समझाने पर कोतवाल ने उन्हें शांत कराया।

गंगा स्नान बना मौत

हादसा लखनऊ इलाहाबाद राजमार्ग पर मनऊ का इंदारा गांव के पास जसौली गांव निवासी राजेन्द्र का बेटा राहुल कुमार 23 अपनी नानी राजकली 60 पत्नी औसान निवासी धनेही और गांव के पवन किशोर के साथ एक बाइक से अधिमास की अमावस्या पर स्नान करने के लिए कोटरा बहादुर गंज गंगा घाट जा रहे थे। जिससे उनकी बाइक जब मनऊ का इंदारा गांव पहुंची तो ऊंचाहार की ओर से आ रहे एक ट्रक ने उनको टक्कर मार दी। इससे उनकी बाइक सड़क पर गिर गई। सभी बाइक सवार सड़क पर इधर उधर बिखर गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार लोग लगभग पांच मीटर दूरी पर जा गिरे। जिससे दो की मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गया। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

युवक की होनी थी शादी

दुर्घटना के शिकार युवक राहुल की शादी दो माह पहले ही तय हो गई थी। जिसकी प्रारम्भिक सभी रस्में बीते 23 अप्रैल को पूरी हो गई थी। उसकी शादी नजदीक ही आने वाली थी कि उसे भगवान ने शादी पहले ही अपने पास बुला लिया। वहीं दुल्हन बनने को बेसब्री से इन्तजार करती लड़की के घर में भी कोहराम मचा हुआ है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned