scriptभाजपा की सेना कांग्रेस के किले को जीतने की तैयारी में | BJP army prepares to win the fort of Congress | Patrika News
रायबरेली

भाजपा की सेना कांग्रेस के किले को जीतने की तैयारी में

भाजपा की सेना कांग्रेस के किले को जीतने की तैयारी में , पुराना किला व मजबूत गेट में कैसे करेगें भाजपा की सेना प्रवेश

रायबरेलीNov 18, 2018 / 10:41 am

Madhav Singh

जीतने की तैयारी में

भाजपा की सेना कांग्रेस के किले को जीतने की तैयारी में

रायबरेली । 2019 का लोकसभा का चुनाव के लिये गांधी परिवार के गढ़ में भाजपा ने अपनी सेना को पूरी तरह से उतार दिया है सेना के सभी सिपाहियों से अपने हर प्रकार के हथियार को मजबूत करने की बात राज्य के सेनापती लगातार बताने की कोशिश करते नजर आ रहे है। राज्य के दो जनपदों को जीतना राजा के मुकुट के जैसा भारतीय जनता पार्टी को एहसास करा रहा है। इसी लिये कांग्रेस के गढ़ में लगातार भाजपा रैली करती नजर आ रही है। लेकिन यहां की जनता का लोकसभा का वोट कांग्रेस के हिस्से में ही आता है और वह लोकसभा चुनाव भी भारी मतों से जीत हासिंल करते आये है। इसका कारण भाजपा को पता करना होगा। तभी राजा का मुकुट मिलने की उम्मीद सेना कर सकती है।
पुराना किला व मजबूत गेट में कैसे करेगें भाजपा की सेना प्रवेश

जनपद में कमल संदेश बाइक रैली यात्रा के तहत हजारों की संख्या में बाइक सवार भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली इसी रैली के साथ यातायात नियमों को ताक पर रख दिया गया। हजारों की संख्या में बाइक सवार लोगों ने अपनी पार्टी के प्रचार और ताकत दिखाने के लिये जनता में यह संदेश देने की कोशिश की गई कि अगर 2019 के लोकसभा के चुनाव में पार्टी जीत कर आती है तो प्रदेश ही नही देश में दुबारा विकास होगा। साथ रायबरेली को कांग्रेस मुक्त का नारा भी दिया गया। भाजपा का कहना है कि रायबरेली और अमेठी जनपद की सीटें हांसिल कर लेते है तो समझों कांग्रेस पार्टी का मुकुट छीन लिया है। इसी लिये भाजपा इस बार लोकसभा के चुनाव में जनपद में पूरी तरह से ताकत लगाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है। पार्टी कांग्रेस पर पूरी तरह से हमला करती नजर आ रही है।
एलएलसी दिनेश प्रताप सिंह कांग्रेस पर हमले करते नजर आये

एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह लगातार कांग्रेस पर अलग अलग तरह के तीर छोड़ते नजर आ रहे है। एमएलसी ने जबसे कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहा है तब से वह लगातार कांग्रेस के गढ़ में रैलियां और प्रदर्शन करते दिख रहे है। अभी हाल ही में पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन भी किया था जिसमें हजारों की संख्या में गांव के प्रधान और पचांयत स्तर के सभी कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में शामिल हुये और उन्होने जनपद की जनता को बताने की कोशिश की है कि अब कांग्रेस की जगह भाजपा का साथ दो जिससे विकास की गंगा बहेगी। लेकिन शायद यह इतना सरल भी नही है । रायबरेली गांधी परिवार की धरती भी कह जाती है यहां की जनता को लोकसभा में सीधे तौर पर गांधी परिवार ही नजर आता है जबकि विधानसभा के चुनाव में किसी भी पार्टी को यहां की जनता वोट दे देती है उससे यहां की जनता को कोई फर्क नही पड़ता है। लेकिन लोकसभा का चुनाव में वोट लेना और जनता का मन टटोलना भाजपा के लिये बहुत ही मुश्किल दिखता नजर आ रहा है। लोकसभा चुनाव में कुछ महीने बचे है तब तक देखना होगा रायबरेली और अमेठी में भाजपा किस प्रकार से इन दोनो किलों को जीतने में किस तरह की योजना तैयार करके इन किलों में प्रवेश कर भी पाती है या फिर सेना के सिपाहियों में बगावत होने का फायदा और कोई उठा सकता है ये आने वाले लोकसभा के चुनाव में पता चलेगा कि कौन किसका किला छीनता है।

Home / Raebareli / भाजपा की सेना कांग्रेस के किले को जीतने की तैयारी में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो