scriptखाना परोस रही बहू का जेठ ने बांके से किया हमला, मौके पर हुई मौत | brother in law killed sister in law in raebareli | Patrika News
रायबरेली

खाना परोस रही बहू का जेठ ने बांके से किया हमला, मौके पर हुई मौत

जिले में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीती रात मामूली बात पर खाना परोस रही बहू पर जेठ ने बांके से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

रायबरेलीSep 03, 2019 / 01:27 pm

आकांक्षा सिंह

खाना परोस रही बहू का जेठ ने बांके से किया हमला, मौके पर हुई मौत

खाना परोस रही बहू का जेठ ने बांके से किया हमला, मौके पर हुई मौत

रायबरेली. जिले में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीती रात मामूली बात पर खाना परोस रही बहू पर जेठ ने बांके से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मामले में पति की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तेलियानी मजरे संतपुर निवासी रामसुमेर की 20 वर्षीय पत्नी मोनी सोमवार की रात लगभग 10 बजे अपने जेठ धुन्नी लाल को खाना परोस रही थी। तभी दोनों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। परिजनों ने बताया कि धुन्नी ने गैस के बदले चूल्हे में खाना बनाने के लिए मोनी से कहा था। इसी बीच दोनों में कहासुनी होने लगी।

धुन्नी इसी बीच खाना खाकर कमरे के अंदर चला गया। कुछ देर बाद मोनी अपने लिए खाना परोसने लगी तभी पीछे से आकर धुन्नी ने बांके से हमला कर उसका गला रेत दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया शोर-शराबे की आवाज सुन ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना डलमऊ पुलिस को दी। पति रामसुमेर ने अपने बड़े भाई धुन्नी लाल पुत्र बिंदादीन के विरुद्ध तहरीर देकर हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया है पुलिस ने मौके पर ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो