समाज के डर से युगल प्रेमी ने एक ही पेड़ पर लटक कर लगा ली फांसी

Madhav Singh | Publish: Jun, 22 2019 09:47:57 AM (IST) Raebareli, Raebareli, Uttar Pradesh, India

समाज के डर से युगल प्रेमी ने एक ही पेड़ पर लटक कर लगा ली फांसी

रायबरेली. शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ढकवा गांव में आज उस समय सनसनी मच गई जब गांव के रहने वाले प्रेमी युगल का शव पेड़ पर लटकता मिला देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी। इस बीच दोनों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और रोना पीटना मच गया। सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

समाज के डर से युगल प्रेमी ने एक ही पेड़ पर लटक कर लगा ली फांसी

 

शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ढकवा गांव के रहने वाले विशेश्वर और आरती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और हमेशा के लिए साथ रहना चाहते थे या बाद धीरे-धीरे गांव में भी फैल चुकी थी । लेकिन दोनों के परिवार राज़ी नही थे आज अचानक दोनों के शव गांव के बाहर बाग में नीम के पेड़ से लटकते होने की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया ग्रामीण भी सूचना पर दौड़े दौड़े पहुंचे । इसी बीच सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया और शवों को अपने कब्जे में ले लिया । जिस उम्र में युवाओं को अपना कैरियर बनाना चाहिए उस उम्र में प्रेम के चक्कर में पड़कर अपनी जिंदगी बर्बाद कर लेते हैं। ढकवा गांव में हुई इस दर्दनाक घटना का परिणाम भी कम उम्र का प्रेम प्रसंग ही है । इस घटना के बाद उनके परिजनों का बुरा हाल है अब उनके बुढ़ापे का सहारा कौन बनेगा।

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया


पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ढकवा गांव के बाहर बाग में दो शव मिलने की सूचना मिली थी एक युवक व युवती के शव पेड़ से लटकते मिले हैं दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात चल रही है मामले की जांच की जा रही है दोनों के परिजनों की तरफ से कोई भी तहरीर अभी तक नहीं मिली है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned