scriptकांग्रेस,भाजपा,सपा के जिला अध्यक्षों ने एक दूसरे के पार्टियों पर लगाए यह गम्भीर आरोप,कई मुद्दों को लेकर दिया यह बयान | In Rae Bareli, district presidents of Congress, BJP and SP made this s | Patrika News
रायबरेली

कांग्रेस,भाजपा,सपा के जिला अध्यक्षों ने एक दूसरे के पार्टियों पर लगाए यह गम्भीर आरोप,कई मुद्दों को लेकर दिया यह बयान

कांग्रेस,भाजपा,सपा के जिला अध्यक्षों ने एक दूसरे के पार्टियों पर लगाए यह गम्भीर आरोप, कई मुद्दों को लेकर दिया यह बयान

रायबरेलीJan 15, 2021 / 10:10 am

Madhav Singh

कांग्रेस,भाजपा,सपा के जिला अध्यक्षों ने एक दूसरे के पार्टियों पर लगाए यह गम्भीर आरोप,कई मुद्दों को लेकर दिया यह बयान

कांग्रेस,भाजपा,सपा के जिला अध्यक्षों ने एक दूसरे के पार्टियों पर लगाए यह गम्भीर आरोप,कई मुद्दों को लेकर दिया यह बयान

रायबरेली . आगामी पंचायती और विधानसभा के चुनाव को लेकर जिले में राजनीतिक सरगर्मियां तेज होते ही आरोप-प्रत्यारोप राजनीतिक पार्टियों के जिला अध्यक्षों ने लगाना शुरू कर दिया । इसके साथ पार्टी के कार्यक्रमों में भी तेजी देखने को मिल रही है। विकास के मुद्दे हो या फिर जनता से मुलाकात और उनकी समस्याओं को लेकर बात की जाए तो कांग्रेस, भाजपा, सपा, और भी राजनीतिक पार्टियां इस मुद्दे पर यही बताने की कोशिश कर रहे हैं कि आने वाले पंचायती चुनाव और 2022 के विधानसभा चुनाव में हम पूरी तरह से लड़ाई में है। जनता हमें हमारे कार्यों को वर्तमान और पिछले दोनों को ध्यान में रखकर हमारे साथ खड़ी है और हमारी पार्टी के किए गए कार्यों को लेकर पार्टी को वोट देगी।
कांग्रेस जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया

कांग्रेस जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया की आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी सभी 6 विधानसभा सीटों में विजय हासिल करेगी। उन्होंने कोरोनावायरस की बीमारी का हवाला देते हुए कहा कि सांसद सोनिया गांधी और राष्ट्रीय महासचिव उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी के रायबरेली नहीं आ सकी। लेकिन हकीकत में रायबरेली के लोग उनसे स्नेह,प्रेम करते है और प्रियंका गांधी लगातार और सांसद सोनिया गांधी दोनों लोग रायबरेली की जनता से संपर्क हमेशा रखते हैं, अगर किसी को कोई भी समस्या होती है तो उसकी मदद करने के लिए हर वक्त तैयार रहती हैं । जिला अध्यक्ष से पूछा कि हरचन्दपुर विधायक राकेश सिंह और सदर विधायक अदिति सिंह के विषय में कहा कि उन्होंने हमारे सिंबल पर चुनाव लड़ा था और आगे चलकर उनका अचानक राजनीतिक परिवर्तन की भाषा में कैसे बदलाव आ गया और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के और भाजपा के गुणगान कैसे करने लगे इस विषय पर ज्यादा जानकारी नहीं।
समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष इंजीनियर वीरेंद्र यादव ने बताया

समाजवादी पार्टी अपनी मजबूती के लिए निरंतर संघर्ष कर रही है। दिल्ली बॉर्डर पर चले किसान आंदोलन को लेकर समाजवादी पार्टी ने किसानों का समर्थन किया है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पिछले दिनों रायबरेली दौरे पर कहा था कि केंद्र सरकार को किसानों की मांग मान लेनी चाहिए। रोजगार की समस्या को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया। इस सबके बीच समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष इंजीनियर वीरेंद्र यादव का कहना है कि मौजूदा समय में यूपी और रायबरेली में जो भी कार्य चल रहे हैं या जो भी योजनाएं संचालित हैं वह सब पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी सरकार के कार्यकाल की ही हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी जिले के सभी 6 सीटों पर कब्जा करेगी।
भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव पाल के अनुसार

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रामदेव पाल ने बताया कि प्रदेश सरकार जनपद का लगातार विकास कर रही है। हमने 2019 के लोकसभा चुनाव सीट अमेठी और रायबरेली को जीतने का भरपूर प्रयास किया। अमेठी में हमने तो कब्जा कर लिया। कुछ वोटों के कारण रायबरेली की लोकसभा सीट हमारे हाथ से निकल गई, लेकिन आने वाले लोकसभा चुनाव में रायबरेली की भी सीट कब्जा करने की हमारी पार्टी की पूरी कोशिश है। 2022 के विधानसभा चुनाव में हम रायबरेली की सभी 6 सीटों पर कब्जा करेंगे। भारतीय जनता पार्टी जनपद के लिए एक नई रोशनी बनकर आई है।

Home / Raebareli / कांग्रेस,भाजपा,सपा के जिला अध्यक्षों ने एक दूसरे के पार्टियों पर लगाए यह गम्भीर आरोप,कई मुद्दों को लेकर दिया यह बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो