scriptट्यूबवेल पर सो रहे युवक की निर्मम हत्या | Murder of youth in rae bareli | Patrika News
रायबरेली

ट्यूबवेल पर सो रहे युवक की निर्मम हत्या

ट्यूबवेल पर सो रहे युवक की निर्मम हत्या

रायबरेलीMar 12, 2018 / 07:40 pm

Prashant Srivastava

lll
रायबरेली। रायबरेली में लगता बै कानून का डर लोगों में खत्म हो गया है। इधर लगातार चोरी, लूट, और महिलाओं के साथ झेडखानी एंव हत्यायें हो रही है। पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। खुलासे तो करती हैं, लेकिन अन्जाम हो जाने के बाद। उचांहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीती रात टयूबबेल पर सो रहे एक युवक के सिर पर वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया गया।
युवक का शव टयूवबेल के बाहर क्षत विक्षत पड़ा हुआ था। सुबह शौच के लिये गए ग्रामीणों ने युवक का शव देखकर सूचना परिजनों को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची फाॅरसिंक टीम ने घटनास्थल से फिंगर प्रिंट लिए गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने गांव के तीन युवकों पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं।
क्षेत्र के सरगपुर डीहवा गांव का युवक शिवपूजन 25 वर्ष पुत्र बिहारी गांव से करीब 500 मीटर दूरी पर स्थित अपने टयूवबेल से बाहर उसका शव पड़ा हुआ था। ग्रामीण जब शौच के लिये टयूबवेल की ओर गए तो उन्होने शव को देखा और परिजनों को मामले की सूचना दी। परिजन वहां पहुंचे और शव को देखा तो उसके सिर पर चाकूओं से कई घाव थे और आसपास काफी दूर तक खून फैला हुआ था। टयूबवेल के अंदर भी खून फैला हुआ था। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोतवाल धनंजय सिंह ने शव को कब्जे में लिया। साथ ही फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से फिंगर प्रिंट लिये और सुराग जुटाए। युवक की हत्या की खबर फैलते ही टयूबवेल पर गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

कोतवाली पहुंचे मृतक के बडे़ भाई चंद्रिका प्रसाद ने गां के कमलेश कुमार मज्जन और दिलदार को नामजद करते हुये तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने सम्बन्धित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। सूचना पर मौके पर एसपी शिवहरी मीना ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है। उन्होने इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिये कोतवाल को निर्देश भी दिया। कोतवाल धनजंय सिंह ने बताया कि मामले में तीन लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है । मृतक अपने तीन भाईयों में सबसे छोटा था और उसकी शादी अभी नही हुई थी। मृतक के भाई गांव के अंदर स्थित अपने पैतृक घर में रहते थे, जबकि मृतक अधिकांश समय टयूबवेल में ही रहता था। इस घटना के बाद आसपास के गांवों में सनसनी फैल गयी है। वारदात के बाद गांव में पुलिसबल तैनात किया गया है।

Home / Raebareli / ट्यूबवेल पर सो रहे युवक की निर्मम हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो