scriptरायबरेली में चाय की दुकान में घुसी कार ,एक की मौत चार घायल | One killed, four injured in a tea shop in Rae Bareli | Patrika News
रायबरेली

रायबरेली में चाय की दुकान में घुसी कार ,एक की मौत चार घायल

रायबरेली में चाय की दुकान में घुसी कार ,एक की मौत चार घायल

रायबरेलीJun 14, 2019 / 01:13 pm

Madhav Singh

एक की मौत चार घायल

रायबरेली में चाय की दुकान में घुसी कार ,एक की मौत्त चार घायल

रायबरेली . भदोखर थाना क्षेत्र के लखनऊ-प्रयागराज मार्ग के किनारे बने एक चाय की दुकान में अचानक अनियंत्रित कार के घुसने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें एक घायल को अस्पताल ले जाते समय ही मौत हो गयी । अचानक कार के चाय की दुकान में घुसते ही होटल में बैठे लोग कुछ समय पाते उससे पहले वह बुरी तरह से घायल हो गये थे। इस घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।
रायबरेली में चाय की दुकान में घुसी कार ,एक की मौत चार घायल

पूरा मामाला यह है कि प्रयागराज की तरफ से आ रही अनियंत्रित कार यूपी 70 डीएम 3933 भांव पुलिया के निकट माखा का पुरवा स्थित चाय की दुकान में जा घुसी। चाय की दुकान चला रही महिला आशा, दिव्यांशु, निवासी माखा का पुरावा, गिरजा शंकर, पलिया व पारस नाथ मिश्रा निवासी कड़वा थाना जगतपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान पारस नाथ की मौत हो गई। एसओ जेपी यादव ने बताया कि कार को कब्जे में लेकर चालक अंशुल अग्रवाल निवासी अल्लापुर थाना जार्जटाउन को हिरासत में ले लिया गया है।

Home / Raebareli / रायबरेली में चाय की दुकान में घुसी कार ,एक की मौत चार घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो