scriptलव सेक्स और धोखा : युवती से बोला- बहुत प्यार करता हूं तुमसे और… | shadi ke bahane rape in raebareli | Patrika News
रायबरेली

लव सेक्स और धोखा : युवती से बोला- बहुत प्यार करता हूं तुमसे और…

रायबरेली के लालगंज का मामला…

रायबरेलीJun 22, 2018 / 03:44 pm

Hariom Dwivedi

रायबरेली. सूबे की योगी सरकार कानून-व्यवस्था को लेकर चाहे जितने दावे करती हो, लेकिन अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उनके आगे कानून-व्यवस्था बौनी साबित हो रही है। पढ़े- बेटियां, बढ़े-बेटियां का नारा देने वाली बीजेपी सरकार में मासूम, किशोरियों, युवतियों, महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है। उन्हें वहशी दरिंदे आए दिन अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। ताजा मामला लालगंज का है, जहां एक को का पड़ोस की लड़की से प्यार हो गया। उसने लड़की से शादी का वादा किया। उसे प्यार के सब्जबाग दिखाकर उसका यौन शोषण करने लगा। लड़की गर्भवती हो गई तो उससे किनारा कर लिया। पीड़िता आत्महत्या करना चाहती थी, लेकिन उसे परिजनों ने समझाया। परिवारवाले पीड़िता को लेकर पुलिस के पास गये और आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।
लालगंज निवासी युवक ने पहले पीड़िता को पत्नी की तरह अपने घर में रखा। युवती जब गर्भवती हुई तो उसे घर से भगा दिया। पीड़िता की मां की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है।

क्या है पूरा मामला
पीड़िता की मां ने बताया कि घर के पड़ोस में रहने वाला युवक दीपक 29 मार्च को उसकी पुत्री को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। तभी से युवक पीड़िता को पत्नी की तरह रखने लगा। लगातार वह उसकी पुत्री के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसके चलते वह गर्भवती हो गई। युवती के गर्भवती होने की बात पता चलते ही युवक ने 1 मई को अपने घर से भगा दिया। तभी से मामले में सुलह समझौते को लेकर प्रयास जारी थे। मामला हल न होते देख पीड़िता ने गुरुवार को मामले का शिकायती पत्र कोतवाली पुलिस को दिया।
पुलिस का क्या कहना है
कोतवाल मुकेश चौहान ने बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर आरोपी युवक दीपक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है। शीघ्र आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Home / Raebareli / लव सेक्स और धोखा : युवती से बोला- बहुत प्यार करता हूं तुमसे और…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो