scriptकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस का सिर्फ एक ही मकसद है… | Smriti Irani targets congress in raebareli | Patrika News
रायबरेली

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस का सिर्फ एक ही मकसद है…

रायबरेली के सलोन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर साधा निशाना…

रायबरेलीApr 15, 2018 / 02:35 pm

Hariom Dwivedi

Smriti Irani
रायबरेली. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी दौरे के दूसरे दिन रायबरेली के सलोन विधानसभा में स्वास्थ्य मेला और स्कूल के बच्चों को किताबों का वितरण जैसे कार्यक्रमों का उद्घाटन किया। राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में केन्द्रीय मंत्री ने जनता को यह बताने का प्रयास किया कि मोदी सरकार आपके साथ है और अभी तक जो विकास इस क्षेत्र में नहीं हुआ था, चार सालों में मोदी सरकार ने किया है। डॉ. भीमराव अम्बेडकर के 127वें जन्म दिवस पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए स्मृति ईरानी ने उनके कार्यों की तारीफ की।
यह भी पढ़ें

रेप के आरोपी भाजपा विधायक के गांव से GROUND REPORT, MLA को दुष्कर्मी नहीं मानते ग्रामीण, बताई बड़ी वजह

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसीं। उन्होंने कहा कि विकास न कराना और यहां के लोगों को पिछड़ते देखना ही कांग्रेस पार्टी का मकसद है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जितना विकास करा रही है और जो भी कार्य चार सा लों में कराये हैं। वह कांग्रेस ने 15 सा लों में नहीं कराये थे। और आगे भी हम अमेठी की सभी विधानसभा क्षेत्रों का पूरा खयाल रखेंगे। मुझे अगर यहां की जनता कोई भी तकलीफ बताती है, तो मैं पूरी कोशिश करूंगी कि उसका समाधान हो सके।
यह भी पढ़ें

रायबरेली में भाजपाइयों ने स्मृति ईरानी का किया स्वागत, देखें वीडियो

अंबेडकर को भारत रत्न, बीजेपी की देन
स्मृति ईरानी ने कहा कि डॉ. भीमराव अंबेडकर को भारत रत्न दिलाने का श्रेय भारतीय जनता पार्टी को ही जाता है। उन्होंने कहा कि जब तक कांग्रेस सत्ता में रही, उन्हें भारत रत्न क्यों नहीं दिलाया। जब मोदी सरकार सत्ता में आई तो उन्हें भारत रत्न अवार्ड दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो