scriptसोनिया गांधी ने जीत के बाद कांग्रेस, एसपी और बीएसपी कार्यकर्ताओं को दिया धन्यवाद | sonia gandhi thankyou letter to sp bsp congress workers | Patrika News
रायबरेली

सोनिया गांधी ने जीत के बाद कांग्रेस, एसपी और बीएसपी कार्यकर्ताओं को दिया धन्यवाद

लोकसभा चुनाव 2019 में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने रायबरेली सीट से 534918 मतों से जीत हासिल की है।

रायबरेलीMay 25, 2019 / 12:25 pm

आकांक्षा सिंह

lucknow

सोनिया गांधी ने जीत के बाद कांग्रेस, एसपी और बीएसपी कार्यकर्ताओं को दिया धन्यवाद

रायबरेली. लोकसभा चुनाव 2019 में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने रायबरेली सीट से 534918 मतों से जीत हासिल की है। सोनिया गांधी ने भाजपा के दिनेश प्रताप सिंह को 176178 मतों से हराया है। अपनी इस जीत पर सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता को और अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत एसपी-बीएसपी कार्यकर्ताओं को पत्र के जरिये बधाई दी है। सोनिया गांधी ने रायबरेली के लोगों के लिए लिखे गए पत्र में लिखा है है कि मैं ह्दय से आप सभी की कृतज्ञ हूं कि लोकसभा के इस चुनाव में आप ने हर बार की तरह मुझमें अपना विश्वास एक बार फिर से व्यक्त किया। कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता के अलावा समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और स्वाभिमान दल के साथियों ने भी जिस तरह मेरी जीत के लिए परिश्रम किया उसके लिए मैं सच्चे मन से सबकी आभारी हूं।

खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

सोनिया गांधी ने पत्र में अपने परिवार को एक खुली किताब बताया। लिखा कि रायबरेली के लोगों से उन्हें संबल और हौसला मिलता है यही उनकी असली धरोहर है। सोनिया ने कहा कि उन्होंने रायबरेली के लोगों का हमेशा एक परिवार की तरह ख्याल रखा है और आगे भी कोशिश करेंगी कि कोई कमी न होने दूं। सोनिया ने पत्र में लिखा है कि मैं जानती हूं कि आने वाले दिन और भी मुश्किल भरे हैं लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आपके समर्थन और विश्वास की शक्ति के सहारे कांग्रेस हर चुनौती को पार करेगी। लड़ाई कितनी ही लंबी हो मैं आपको वचन देती हूं कि देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए कांग्रेस के पूर्वजों की परंपरा का पालन करते हुए मैं भी अपना सर्वस्व कुर्बान करने में कभी पीछे नहीं हटूंगी।

lucknow

Home / Raebareli / सोनिया गांधी ने जीत के बाद कांग्रेस, एसपी और बीएसपी कार्यकर्ताओं को दिया धन्यवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो