scriptहोटल संचालक ने प्रचार प्रसार का ढूंढा नया तरीका, बिल वाउचर में लिखाया नमो अगेन 2019 | The hotel operator wrote a new way of looking for promotional propaganda in the customer's bill Namo AGEN 2019 | Patrika News
रायबरेली

होटल संचालक ने प्रचार प्रसार का ढूंढा नया तरीका, बिल वाउचर में लिखाया नमो अगेन 2019

होटल संचालक ने प्रचार प्रसार का ढूंढा नया तरीका, ग्राहकों के बिल में लिखाया नमो अगेन 2019

रायबरेलीApr 18, 2019 / 11:23 pm

Madhav Singh

नमो अगेन 2019

होटल संचालक ने प्रचार प्रसार का ढूंढा नया तरीका, बिल वाउचर में लिखाया नमो अगेन 2019

रायबरेली. चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन करने का मामला फिर से जिले के सदर कोतवाली में देखने को मिला । उड़न दस्ते ने बैलीगंज के एक होटल में छापा मार ग्राहकों को दिए जा रहे बिल वाउचर जप्त किए। इन वाउचर पर नमो अगेन 2019 लिखा हुआ था। टीम ने नाराजगी जताते हुए होटल संचालक को फटकार लगाई साथ ही ऐसे बिल वाउचर दुबारा ना देने के आदेश दिए। पूरे मामले में संचालक से जवाब तलब किया गया है। होटल एक भाजपा नेता का बताया जा रहा है ।
ग्राहकों के बिल में लिखाया नमो अगेन 2019

सदर कोतवाली क्षेत्र के बेलीगंज में महादेव गुप्ता का गणेश होटल वा रेस्टोरेंट है । यहां ग्राहकों को दिए जा रहे हैं बिल वाउचर पर नमो अगेन 2019 लिखे होने की शिकायत मिली थी । इस शिकायत पर उड़नदस्ते ने पुलिस के साथ होटल में छापा मारा तो हड़कंप मच गया। एडीएम प्रशासन राम अभिलाख ने बताया कि जांच कराई गई है तो शिकायत सही पाई गई। बिल वाउचर पर नमो अगेन 2019 लिखा हुआ था । होटल संचालक को फटकार लगाते हुए जवाब तलब किया गया है।
कुछ ही बिल वाउचर में लिखा था -महादेव गुप्ता

होटल संचालक महादेव गुप्ता का कहना है कि बेवजह मामले को तूल दिया जा रहा है कुछ बिल वाउचर में नमो अगेन 2019 लिखा था। बाकी बाउचर में नमो अगेन नहीं लिखा हुआ था।

Home / Raebareli / होटल संचालक ने प्रचार प्रसार का ढूंढा नया तरीका, बिल वाउचर में लिखाया नमो अगेन 2019

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो