scriptखुलेआम मचाया तांडव फिर गिराया मकान,पीड़ित परिवार की महिला को कमरे में किया कैद | The open house again opened house, the woman of the victim's family i | Patrika News
रायबरेली

खुलेआम मचाया तांडव फिर गिराया मकान,पीड़ित परिवार की महिला को कमरे में किया कैद

खुलेआम मचाया तांडव फिर गिराया मकान,पीड़ित परिवार की महिला को कमरे में किया कैद

रायबरेलीJul 16, 2019 / 04:40 pm

Madhav Singh

महिला को कमरे में किया कैद

खुलेआम मचाया तांडव फिर गिराया मकान,पीड़ित परिवार की महिला को कमरे में किया कैद

रायबरेली . उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश में पुलिस विभाग से लगातार मीटिंगों का दौर चलता रहता है । लेकिन फिर भी कानून व्यवस्था का डर अपराधियों में अभी भी नहीं दिखाई दे रहा है, या फिर पुलिस विभाग मुख्यमंत्री की बात को ढंग से सुनने की कोशिश नहीं कर रहा है और इसका सीधा असर राजनैतिक सत्ता पर पड़ता है। क्योंकि जनता से सीधा संपर्क मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों का होता है। जनता जवाब अपने नेता से मांगती है ना कि प्रशासन प्रशासन से। ऐसा ही मामला रायबरेली के ऊंचाहार थाने में देखने को मिला। जहां कुछ दबंगों ने खुलेआम गांव में आकर एक मकान को गिरा दिया और पीड़ित परिवार को कमरे में बंद कर दिया । जिसमें से एक महिला को काफी देर तक बंद रखा गया । मकान गिराने आये दबंग जब वह गांव से चले गए। तब गांव वालों ने उस महिला को कमरे से बाहर निकाला । इसके बाद 100 दयाल पुलिस को सूचना दी गयी। तब जाकर पुलिस के आने के बाद उस महिला को बाहर निकाला गया। यह हाल है उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था का। प्रदेश में अपराधियों के हौसले दिनोदिन बढ़ते जा रहे है। ऐसा लगता है की कानून व्यवस्था सिर्फ कागजो पर ही सिमट कर रह गयी है ।
खुलेआम मचाया तांडव फिर गिराया मकान,पीड़ित परिवार की महिला को कमरे में किया कैद


ताजा मामला रायबरेली जिले के ऊंचाहार कोटवाली क्षेत्र के भागीपुर गाँव का है। जहाँ उस समय हड़कंप मच गया जब पडोसी द्वारा बुलाये गए दर्जनों गुंडों ने जमकर हंगामा काटा और पीड़ित महिला को घर में बंधक बनाकर घर के सामने के बंगले में तोड़फोड़ कर उसे गिराकर मौके से भाग निकले । वही पीड़ित का कहना है मंदिर और उसके बगल की जमीन का विवाद काफी सालो से न्यायलय में चल रहा है और इसका अभी कोई फैसला भी नहीं आया है। लेकिन विपक्षियों ने बाहरी गुंडों की मदद से घर पर आकर हमला बोल दिया,और परिवार के बुजुर्गो को घर के अंदर बंदकर घर के बाहर जमकर हंगामा काटा और सामने के बने बंगले में तोड़फोड़ के बंगला और दीवार गिराकर फरार हो गये ,गाँव मे काफी दहसत का माहौल है । वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जाँच रने में जुट गयी है ।

Home / Raebareli / खुलेआम मचाया तांडव फिर गिराया मकान,पीड़ित परिवार की महिला को कमरे में किया कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो