इलाहाबाद में दलित छात्र की हत्या, प्रदेश सरकार द्वारा गठित की जांच टीम

इलाहाबाद में दलित छात्र की हत्या, प्रदेश सरकार द्वारा गठित की जांच टीम

Akanksha Singh | Publish: Feb, 15 2018 08:51:37 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

4 सदस्यीय टीम लखनऊ से इलाहाबाद के लिए जाते समय बछरावां क्षेत्र के प्रसिद्ध भंवरेश्वर मंदिर पर जलाभिषेक किया।

रायबरेली. इलाहाबाद में दलित छात्र दिलीप सरोज की बेरहमी से हुई हत्या की जांच के लिए प्रदेश सरकार द्वारा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य की अगुवाई में गठित 4 सदस्यीय टीम लखनऊ से इलाहाबाद के लिए जाते समय बछरावां क्षेत्र के प्रसिद्ध भंवरेश्वर मंदिर पर जलाभिषेक किया। तत्पश्चात क्षेत्रीय विधायक रामनरेश रावत के आवास पर प्रेस वार्ता की।

यह भी पढ़ें - दबंगों की धमकी से पीड़ित गांव छोड़ने पर हुआ मजबूर, मजदूरी मांगने पर दबंगों ने दुकानदार को पीटा

सरकार द्वारा गठित जांच टीम में अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के सभापति व बछरावां विधायक रामनरेश रावत, भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सांसद कौशल किशोर, इलाहाबाद की बारा विधानसभा के विधायक डॉक्टर अजय कुमार सम्मिलित हैं।

यह भी पढ़ें - पैसे के लिये बैंक की लाइन में खड़ा रहा पिता, बाहर मां की गोद में निकल कई मासूम की जान

प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य ने कहा कि इलाहाबाद में हुई दलित छात्र की हत्या को प्रदेश सरकार बहुत ही गंभीरता से ले रही है। सरकार ने त्वरित कार्यवाही के आदेश दिए हैं जांच टीम घटना का स्थलीय निरीक्षण कर विस्तृत रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपेगी।

यह भी पढ़ें - हैसियत सर्टिफिकेट में खेल की शिकायत पर भड़के हाकिम, मातहतों की लगाई क्लास


विधायक रामनरेश रावत ने कहा कि दलित छात्र के हत्या करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी । सांसद कौशल किशोर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास के साथ चल रही है। दलितों के विकास के लिए कटिबद्ध है और दलितों की सच्ची हितैषी है सरकार पीड़ित परिवार के साथ है प्रेस वार्ता के बाद जांच टीम सड़क मार्ग से इलाहाबाद के लिए रवाना हो गई।

यह भी पढ़ें - योगी सरकार में फर्जी रिपोर्टिंग कर वर्षों से सूखी पड़ी नहरों में पानी पहुंचा रहे अफसर

Ad Block is Banned