scriptमेरा वक्त चाहे अच्छा रहा हो या बुरा हमेशा आप सब पूरे दिलो जान से मेरे साथ खड़े रहे- सोनिया गाँधी | Whether you have been good at my time or bad always stand with me all | Patrika News
रायबरेली

मेरा वक्त चाहे अच्छा रहा हो या बुरा हमेशा आप सब पूरे दिलो जान से मेरे साथ खड़े रहे- सोनिया गाँधी

मेरा वक्त चाहे अच्छा रहा हो या बुरा हमेशा आप सब पूरे दिलो जान से मेरे साथ खड़े रहे- सोनिया गाँधी

रायबरेलीApr 23, 2019 / 07:52 am

Madhav Singh

मेरा वक्त चाहे अच्छा रहा हो

मेरा वक्त चाहे अच्छा रहा हो या बुरा हमेशा आप सब पूरे दिलो जान से मेरे साथ खड़े रहे- सोनिया गाँधी

रायबरेली . सोनिया गाँधी और प्रियंका गाँधी रायबरेली के अपने भुएमऊ गेस्ट हाउस में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ और पदाधिकारयों को सम्बोधित करते हुए , उन्होंने कहा की रायबरेली और अमेठी के लोग हमारा परिवार है, मुझे इस बात का गर्व है कि मेरा वक्त चाहे अच्छा रहा हो या बुरा हमेशा आप सब पूरे दिलो जान से मेरे साथ खड़े रहे, मेरा साथ दिया मुझे ताकत दी और मेरे आत्मविश्वास को बढ़ाया। इस पारिवारिक रिश्ते की वजह से आप सबके प्यार समर्थन को शब्दों में व्यक्त करना मेरे लिए बहुत मुश्किल की बात है।

इस चुनाव से देश का भविष्य और आने वाली पीढ़ियों और समाज के हर तबके का भविष्य जुड़ा है

मौजूदा लोकसभा चुनाव दूसरे चुनाव से अलग है, इस बार यह चुनाव अलग है, इस चुनाव से देश का भविष्य आने वाली पीढ़ियों का भविष्य समाज के हर तबके का भविष्य जुड़ा है। इसलिए प्रत्येक मतदाता कैंडिडेट का कर्तव्य है पूरी जागरूकता के साथ अपनी जिम्मेदारी को निभाए । वैसे मेरा तो चुनाव जिस तरह आप लोग लड़ते रहे इस बार भी आपको ही लड़ना है. रायबरेली में हुए विकास के सभी काम आपके सामने हैं, मिसाल के तौर पर नेशनल हाईवे, रेलकोच कारखाना, फ्लाईओवर, अंडर पासिंग, निफ्ट कॉलेज,एम्स और दूसरे कई संस्थान और कार्य सब आपके देखते हुए हैं, इसीलिए मुझे इस बारे में ज्यादा बताने की जरूरत नहीं है। चुनाव घोषणा पत्र में सभी वर्गो को ध्यान में रखते हुए छात्रों और युवाओं और किसानों और महिलाओं, कामगारों के लिए तो मैंने यूपीए के समय में करके दिखाया है। भाइयों बहनों चुनाव तो बहुत बार हुए हैं लेकिन इस बार का मामूली चुनाव नहीं है, इस बार के चुनाव में तय होना है देश में संविधान को नष्ट करने वालों का आगाज रहेगा या फिर संविधान के सम्मान को रखने वालों या धर्म सम्मान को रखने वाले इस बार तय होना है. हमारे समाज को तहस-नहस करने में लगे लोग शासन करते रहेंगे या देश को सभी दिशा में ले जाने वाले लोग बागडोर संभालेंगे। पिछले 5 साल से आप तो देखते रहे कैसे किसानो के खेत को नुक्सान पहुंचा रहे है भाजपा के लोग ।
प्रधानमंत्री कहते हैं कि मैं तो झोला टांगकर आया हूं और झोला टांगकर चला जाऊंगा

देश के प्रधानमंत्री कहते हैं कि मैं तो झोला टांगकर आया हूं और झोला टांगकर चला जाऊंगा। मैं देश के सभी लोगों से कहना चाहूंगी ज्यादातर अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को यह बात बताना चाहती हूं कि जब तक कांग्रेस में सांस में सांस है तब तक हम देश के लिए लड़ेंगे और देश के सविंधान की रक्षा करेंगे, देश की जनता कांग्रेस पर विश्वास करें। आखिर में सोनिया गाँधी ने सभी लोंगों का धन्यवाद किया।

Home / Raebareli / मेरा वक्त चाहे अच्छा रहा हो या बुरा हमेशा आप सब पूरे दिलो जान से मेरे साथ खड़े रहे- सोनिया गाँधी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो