scriptनंदेली में मुख्यमंत्री के आगमन का लोगों ने दुकान बंद कर जताया विरोध | Opposing the arrival of Chief Minister | Patrika News
रायगढ़

नंदेली में मुख्यमंत्री के आगमन का लोगों ने दुकान बंद कर जताया विरोध

– विकास यात्रा के दूसरे चरण में खरसिया विधानसभा के नंदेली और बायंग में मुख्यमंत्री का सभा किया गया है तय

रायगढ़Sep 24, 2018 / 06:05 pm

Shiv Singh

नंदेली में मुख्यमंत्री के आगमन का लोगों ने दुकान बंद कर जताया विरोध

नंदेली में मुख्यमंत्री के आगमन का लोगों ने दुकान बंद कर जताया विरोध

रायगढ़. राज्य सरकार के दूसरे चरण का विकास यात्रा शुरू हो चुका है। दूसरे चरण के इस विकास यात्रा में भाजपा खरसिया विधानसभा को जीतने का टारगेट बनाया है। इसकी वजह से आईएएस की नौकरी छोड़कर आए पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी के गांव बायंग में एक सभा आयोजित किया गया है। वहीं एक सभा खरसिया विधायक उमेश पटेल के गृहग्राम नंदेली में आयोजित किया गया है।
यह भी पढ़ें
CG Assembly Elections : एक ओर सौदान सिंह ने कार्यकर्ताओं को बताया जीतने का मंत्र, दूसरी ओर उमेश की माता ने संभाली कमान

नंदेली में मुख्यमंत्री के आगमन का लोगों ने दुकान बंद कर जताया विरोध
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के अनुसार खरसिया विधानसभा क्षेत्र के तरकेला से मुख्यमंत्री नंदेली पहुंचेंगे। नंदेली में एक आम सभा के बाद मुख्यमंत्री का काफिला बायंग की ओर बढ़ेगा। वहीं देर शाम तक तीसरी सभा खरसिया में आयोजित की गई है। मुख्यमंत्री के इस आगमन को लेकर नंदेली गांव के लोग विरोध जता रहे हैं। इस विरोध में गांव के लोगों द्वारा दुकान बंद की गई है। नंदेली में सुबह से ही दुकानों की शटर पर ताला लटके रहे।
यह भी पढ़ें
Video- पीएम को काला झंडा दिखाने कांग्रेसियों ने बनाई थी टीम, चार को पुलिस ने पकड़ा, पांचवें ने दिखाया काला झंडा

वहीं मुख्यमंत्री के नंदेली आगमन पर उन्हें काला झंडा दिखाये जाने की भी खबर है। इस बात को लेकर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा बिठाया गया है। स्थिति यह है कि गांव में जितने लोगों की संख्या है उससे कहीं ज्यादा पुलिस बल नंदेली में तैनात किए गए हैं।

कोड़ातराई और तरकेला में भी होगा प्रदर्शन
विकास यात्रा के दूसरे चरण में कांग्रेस के द्वारा मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाये जाने की भी तैयारी है। तैयारी को लेकर कांग्रेस के ग्रामीण अध्यक्ष अरुण मालाकार अपनी टीम के साथ घोड़ा तराई पहुंचे हैं। वहीं कांग्रेस के शहरी जिला अध्यक्ष जयंत ठेठवार के नेतृत्व में भी एक टीम कोड़ातराई पहुंच चुकी है।

Home / Raigarh / नंदेली में मुख्यमंत्री के आगमन का लोगों ने दुकान बंद कर जताया विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो