scriptहल्ला करने से मना किया तो चार लोगों ने मिल कर युवक की कर दी धुनाई | Assault case | Patrika News
रायगढ़

हल्ला करने से मना किया तो चार लोगों ने मिल कर युवक की कर दी धुनाई

– मारपीट की घटना से आशीष को गंभीर रूप से चोट आई है, घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है

रायगढ़Dec 18, 2018 / 02:18 pm

Shiv Singh

हल्ला करने से मना किया तो चार लोगों ने मिल कर युवक की कर दी धुनाई

हल्ला करने से मना किया तो चार लोगों ने मिल कर युवक की कर दी धुनाई

रायगढ़. हल्ला करने से मना करना एक युवक को महंगा पड़ गया। चार लोगों ने मिल कर एक युवक की पिटाई कर दी। घटना की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा २९४, ५०६, ३२३, ३४ के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी आशीष निषाद पिता संतुराम निषाद (२४) सतीगुड़ी चौक में रहता है। १६ दिसंबर को रामलीला मैदान में यादव समाज का मड़ाई महोत्सव का प्रोग्राम चल रहा था।
यह भी पढ़ें
अस्पताल परिसर के बाहर आए दिन लगता है जाम, मरीजों को होती है परेशानी, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

आशीष वहां वालेंटियर का कार्य कर रहा था। उसके साथ हरिश यादव, रोहन चौहान और विशाल सिंह ठाकुर समोसा ठेला के पास खड़े थे। रात करीब 11 बजे इनसे कुछ दुरी पर खड़े सोनू सतनामी, निखिल सतनामी, शन्नी सतनामी और चिंटू श्रीवास आपस में हो हल्ला मस्ती कर रहे थे। जिससे आसपास के लोग परेशान हो रहे थे। ऐसे में आशीष उनके पास जाकर उन्हें समझाने लगा कि यहां पर हल्ला-गुल्ला मत करो। इतने मे सोनू सतनामी, निखिल सतनामी, चिंटू श्रीवास और शन्नी सतनामी भड़क गए और गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ-मुक्का, डंडा, रॉड़ तथा चूड़ा से आशीष के साथ मारपीट किए। मारपीट की घटना से आशीष को गंभीर रूप से चोट आई है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

Home / Raigarh / हल्ला करने से मना किया तो चार लोगों ने मिल कर युवक की कर दी धुनाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो