scriptशराब पीने मांगा रुपया, आलू पराठा भी बनाने को कहा, नहीं बनाया तो ठेला संचालक की कर दी धुनाई, पढि़ए खबर… | Assault case : The miscreants beat the shop operator | Patrika News
रायगढ़

शराब पीने मांगा रुपया, आलू पराठा भी बनाने को कहा, नहीं बनाया तो ठेला संचालक की कर दी धुनाई, पढि़ए खबर…

Assault case : शहर में दिन-ब-दिन अपराधिक घटनाएं बढ़ते जा रहे हैं। बदमाशों (Miscreants) पर पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है। दादागिरी पर उतारु हो गए हैं। रविार को कुछ बदमाशों ने ठेला संचालक से शराब पीने रुपया मांगा, आलू पराठा भी बनाने को कहा, नहीं बनाया तो…

रायगढ़Aug 04, 2019 / 09:21 pm

Vasudev Yadav

शराब पीने मांगा रुपया, आलू पराठा भी बनाने को कहा, नहीं बनाया तो ठेला संचालक की कर दी धुनाई, पढि़ए खबर...

शराब पीने मांगा रुपया, आलू पराठा भी बनाने को कहा, नहीं बनाया तो ठेला संचालक की कर दी धुनाई, पढि़ए खबर…

रायगढ़. कोतरारोड थाना क्षेत्र अंतर्गत करीब आधा दर्जन बदमाशों (Miscreants) ने शराब पीने के लिए रुपए व नाश्ता नहीं देने पर एक ठेला संचालक की डंडे से जमकर पिटाई कर दी। वहीं उसके ठेला व बाहर में रखे सामानों को तोडफ़ोड़ करते हुए दोबारा ठेला नहीं लगाने की धमकी भी दे डाली। इससे पीडि़त परिवार भयभीत और सदमे में हैं। दुकान संचालक ने थाने में रिपोर्ट करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
यह भी पढ़ें
जुआ खेलने में मस्त थे जुआरी, पुलिस को देख भागे तो घेराबंदी करते हुए सात को दौड़ाकर पकड़ा, इतने हजार की जब्ती

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी शिव कुमार जांगड़े ग्राम गोरखा एक पेट्रोल पंप के सामने रहता है और वहीं पर रोड किनारे आलू पराठा नाश्ता का ठेला लगाता है। पीडि़त ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि ग्राम गोरखा का हेमंत पिता ननकी बाबू अपने साथियंों के साथ रोज इसके ठेला आता है, शराब पीने के लिऐ पैसा मांगता है। वहीं नाश्ता करके पैसा भी नहीं देता है। प्रार्थी द्वारा पैसा मांगने पर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देता है और ठेला नहीं लगाने की धमकी भी देता है।

यह भी पढ़ें
ट्रक को रोकवाने पुलिस ने दिया हाथ, तो ड्राइवर ने बढ़ा दी स्पीड, घेराबंदी कर पकड़ा, ट्रक में झांक कर देखा तो फटी रह गई आंखें

तीन अगस्त की दोपहर साढ़े तीन बजे शिव और उसकी पत्नी कपिल बाई ठेला बंद कर रहे थे। उसी समय हेमंत अपने तीन साथियों के साथ ठेला आया और शराब पीने के लिए 100 रुपए की मांग करते हुए आलू पराठा बनाने को बोला। तब शिव ने पैसा नहीं दिया और दुकान भी बंद कर रहा हूं बोला।
इतने में आरोपी भड़क गया और मेरी बात नहीं मानता है कह कर दंपती को बीच सड़क पर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद हेमंत डंडा से शिव कुमार के सिर पर वार कर दिया। जिससे उसका सिर फट गया। वहीं हेमंत के साथी भी हाथ-मुक्का से उसकी जमकर पिटाई कर दिए।
मारपीट (Assault) के बाद भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो उन्होंने ठेला व बाहर रखे टेबल कुर्सी को तोड़ दिया। जोकि पीडि़त के जीविका का साधन था। वहीं प्रार्थी के ठेला के टायर को भी पंचर कर दिया गया। जाते-जाते आरोपियों ने पीडि़त को दोबारा ठेला लगाने पर जान से मारने की धमकी दी है। जिससे पीडि़त व उसका परिवार डर के साए में जीने को मजबूर हो गए हैं।
Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…

Home / Raigarh / शराब पीने मांगा रुपया, आलू पराठा भी बनाने को कहा, नहीं बनाया तो ठेला संचालक की कर दी धुनाई, पढि़ए खबर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो