scriptएटीएम मशीन उखाड़कर ले जाने वाले गिरोह का चौथा आरोपी गिरफ्तार, चार अभी भी फरार | ATM Theft Case: Fourth accused arrested | Patrika News

एटीएम मशीन उखाड़कर ले जाने वाले गिरोह का चौथा आरोपी गिरफ्तार, चार अभी भी फरार

locationरायगढ़Published: Dec 13, 2019 09:36:01 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

ATM Theft Case: सर्किट हाऊस के सामने स्थित कॉम्प्लेक्स में लगे एटीएम मशीन (ATM machine) को उखाड़कर ले जाने वाले गिरोह के चौथे आरोपी को पकडऩे में कोतवाली पुलिस को सफलता मिली है। वहीं इस मामले में अभी चार और आरोपी फरार हैं।

एटीएम मशीन उखाड़कर ले जाने वाले गिरोह का चौथा आरोपी गिरफ्तार, चार अभी भी फरार

एटीएम मशीन उखाड़कर ले जाने वाले गिरोह का चौथा आरोपी गिरफ्तार, चार अभी भी फरार

रायगढ़. सर्किट हाऊस के सामने स्थित कॉम्प्लेक्स में लगी एटीएम मशीन (ATM machine) को आठ अगस्त की रात अज्ञात चोरों ने उखाड़कर चोरी कर ले गए थे। जंगल में मशीन को तोड़कर उसमें रखी राशि को चोरों ने आपस में बांटकर फरार हो गए थे। दूसरे दिन त्रिलोचन साय जिला क्रियान्वयन अधिकारी की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि इस मामले से जुड़े चार लोग ओडिशा की ओर भागे।
कोतवाली पुलिस ने पतासाजी कर पूर्व में सुरेश गुप्ता, कार्तिक भगत और परमेश्वर भगत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं पूछताछ के दौरान मिले सुराग के आधार पर पुलिस लगातार इस मामले में फरार आरोपियों की खोजबीन में लगी हुई है।
यह भी पढ़ें
पुलिस ने फिर पकड़ा तीन ट्रक धान, जब्त धान को मंडी से क्लीन चिट, अब एफसीआई के गोदाम में होगी जांच

इसी दौरान गुरुवार को पुलिस को पता चला कि इससे जुड़ा एक अन्य आरोपी मयंक यादव तमनार लमदांड निवासी अपने घर आया हुआ है। इस पर गुरुवार की दोपहर में ही पुलिस की टीम ने उसके घर में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले में नंदु साहू, पडिग़ांंव निवासी जसबीर सरदार कुसमेल निवासी, कीर्ति कुमार ग्राम बुडिया और राजेश सोनी अभी भी फरार हैं।
यह भी पढ़ें
टिकटॉक में प्रेमिका का किसी दूसरे लड़के साथ वीडियो देख बौखलाए प्रेमी ने रची थी हत्या की साजिश

आरोपी से नहीं मिली राशि
पुलिस गिरफ्त में आए मयंक यादव से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि उसके हिस्से में एक लाख 30 हजार रुपए आया था, जिसे वह पूर्व में खर्च कर चुका है अब उसके पास चोरी की राशि नहीं है। जबकि इस मामले में पुलिस को 15 लाख रुपए जब्त करना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो