script पुलिस की छापामार कार्रवाई में अवैध शराब का बड़ा खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार | Big revelation of illegal liquor in police raid | Patrika News

पुलिस की छापामार कार्रवाई में अवैध शराब का बड़ा खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार

locationरायगढ़Published: Jan 16, 2024 06:08:47 pm

इस अभियान में चक्रधर नगर पुलिस टीम ने धरमपुर, कोयलंगा, टारपाली व रेगड़ा में छापामार कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान 8 आरोपियों को पकड़ा गया है। उनके पास से 34 लीटर कच्ची शराब जब्त की गई है

sharab.jpg
अवैध शराब धरपकड़ को लेकर पुलिस अभियान चला रही है। इस अभियान में चक्रधर नगर पुलिस टीम ने धरमपुर, कोयलंगा, टारपाली व रेगड़ा में छापामार कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान 8 आरोपियों को पकड़ा गया है। उनके पास से 34 लीटर कच्ची शराब जब्त की गई है।
इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते रविवार को चक्रधर नगर पुलिस टीम ग्राम धरमपुर, कोयलंगा, टारपाली और रेगड़ा में मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब बेचने वालों के पांच अलग-अलग ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की। पुलिस टीम द्वारा रेगड़ा रेलवे ब्रिज के पास बाइक पर शराब परिवहन करते आरोपी ओम प्रकाश खुंटे और राजकुमार अंचल को गिरफ्तार किया। उनके पास से 9 लीटर महुआ शराब और बाइक जब्त की गई है।

इस कार्रवाई के दौरान ग्राम धरमपुर में निर्मल मांझी से 15 बल्क लीटर महुआ शराब, ग्राम टारपाली में नरेश टोप्पो से 7 बल्क लीटर महुआ शराब जब्त किया गया है। वहीं ग्राम कोयलंगा में रवि सतनामी से 2 लीटर महुआ शराब व ग्राम कोयलंगा में ही आरोपी रमेश चौहान से 1 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया है। इस प्रकार अवैध शराब पर अभियान के तहत पांच कार्रवाई में कुल 34 लीटर अवैध महुआ शराब जब्त की गई है। आरोपियों पर चक्रधरनगर में पृथक-पृथक आबकारी एक्ट की धाराओं पर कार्रवाई की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो