scriptदो नकाबपोश ने यूनियन बैंक के एटीएम में की तोडफ़ोड़, फिर एक दुकान का ताला तोड़ नकदी समेत तीन लाख का सामान किया पार | Break into ATM | Patrika News
रायगढ़

दो नकाबपोश ने यूनियन बैंक के एटीएम में की तोडफ़ोड़, फिर एक दुकान का ताला तोड़ नकदी समेत तीन लाख का सामान किया पार

Theft Case: खरसिया थाना क्षेत्र की घटना, फुटेज में आरोपी का चेहरा स्पष्ट नहीं, आरोपी को पकडऩे डॉग स्कवायड की ली जा रही मदद

रायगढ़Mar 03, 2020 / 08:45 pm

Vasudev Yadav

दो नकाबपोश ने यूनियन बैंक के एटीएम में की तोडफ़ोड़, फिर एक दुकान का ताला तोड़ नकदी समेत तीन लाख का सामान किया पार

दो नकाबपोश ने यूनियन बैंक के एटीएम में की तोडफ़ोड़, फिर एक दुकान का ताला तोड़ नकदी समेत तीन लाख का सामान किया पार

रायगढ़. बीती रात खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हथियार से लैस दो नकाबपोश चोरों ने बेखौफ होकर एटीएम में तोडफ़ोड़ की। चोरों ने पहले यूनियन बैंक के एटीएम को निशाना बनाया। तोडफ़ोड़ करने के बाद जब रकम नहीं मिला तो वहां से आधा किमी दूर स्थित एक दुकान में धावा बोल दिए। यहां से नकदी सहित करीब तीन लाख रुपए के सामान को पार कर दिया।
आरोपियों ने बेखौफ होकर दो स्थानों में वारदात को अंजाम देने से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह पुलिस की रात्रि गश्त में लापरवाही व सुस्त पुलिसिंग का ही नतीजा है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 02 मार्च की रात करीब डेढ़ बजे दो अज्ञात चोर पोस्ट ऑफिस चंदन तालाब खरसिया स्थित यूनियन बैंक के एटीएम में घुसे।
दोनों आरोपी अपने चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे और हाथ में गैती, सब्बल रखे हुए थे। इसके बाद दोनों आरोपी घंटो तक एटीएम में तोडफ़ोड़ करते हुए कैश बॉक्स निकालने का प्रयास करते रहे, लेकिन वे सफल नहीं हुए। इतने में भी आरोपी हार नहीं माने और हथियार लेकर नगर की सड़कों पर घूमते हुए घटना स्थल से आधा किमी दूर स्थित शीतल ट्रेडर्स पहुंचे।
यह भी पढ़ें
पेशी में शामिल होकर जिला जेल लौटते समय वाहन की खिड़की तोड़ भागे हत्या के दो आरोपी, एक गिरफ्तार

इसके बाद वहां के शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और दराज में रखे नकदी रकम ढाई लाख रुपए व राशन सहित अन्य सामान कीमत करीब तीन लाख रुपए को चोरी कर वहां से फरार हो गए। दूसरे दिन सुबह पुलिस को घटना की जानकारी हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। वहीं डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया था। डॉग शीतल ट्रेडर्स से यूनियन बैंक के एटीएम तक गया। जिससे यह तो स्पष्ट हो गया कि दोनों जगह घटना को अंजाम देने वाले आरोपी एक ही हैं।

एक दर्जन से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद पुलिस ने दोनों घटना स्थल के पूरे रास्ते व आसपास के क्षेत्रों में लगे एक दर्जन से अधिक सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। पुलिस को आरोपियों का हुलिया भी दिख रहा है, लेकिन पुलिस का कहना है कि किसी भी कैमरे में आरोपी के चेहरे स्पष्ट नहीं है। जिससे पुलिस को परेशानी हो रही है।

Home / Raigarh / दो नकाबपोश ने यूनियन बैंक के एटीएम में की तोडफ़ोड़, फिर एक दुकान का ताला तोड़ नकदी समेत तीन लाख का सामान किया पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो