scriptघायल महिला को बचाने स्पीड से आ रहे थे अस्पताल, तो डिवाइडर में चढ़ी कार | Car is damaged by divider | Patrika News
रायगढ़

घायल महिला को बचाने स्पीड से आ रहे थे अस्पताल, तो डिवाइडर में चढ़ी कार

अस्पताल पहुंचने में हुई देरी, नहीं बच सकी महिला की जान

रायगढ़Jun 03, 2019 / 09:27 pm

Vasudev Yadav

अस्पताल पहुंचने में हुई देरी, नहीं बच सकी महिला की जान

अस्पताल पहुंचने में हुई देरी, नहीं बच सकी महिला की जान

रायगढ़. सड़क दुर्घटना में घायल महिला को बचाने के लिए पीडि़त परिजन कार में सवार होकर तेजी से अस्पताल आ रहे थे। इस दौरान कार चालक ने अपना संतुलन खो दिया और कार सड़क के बीच स्थित डिवाडर पर चढ़ गई।
हालांकि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है। सिर्फ कार क्षतिग्रस्त हुई है, लेकिन इस दुर्घटना के बाद महिला को अस्पताल पहुंचने में कुछ वक्त लग गया। ऐसे में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के दौरान ही उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सारंगढ़ के ग्राम लालाधुरूवा निवासी संपतराम चौहान २ जून की शाम अपनी पत्नी मीराबाई चौहान के साथ बाइक में सवार होकर शादी कार्ड बांटने निकला था। शाम करीब साढ़े सात बजे किसी कारणवश संपत ने अपने बाइक से नियंत्रण खो दिया और दोनों चलती बाइक से नीचे गिर गए। इस घटना में संपत का पैर टूट गया। वहीं मीराबाई के सिर में गंभीर रूप से चोट आने पर वह मौके पर ही बेहोश हो गई थी।
घटना के बाद आसपास के लोगों ने किसी तरह घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से घायलों के परिजन रात में ही उन्हें रायगढ़ के जिंदल अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने महिला का अंतिम समय हो जाने की बात कहते हुए मेकाहारा भेज दिया। ऐसे में पीडि़त परिजन कार में सवार होकर जल्दबाजी में मेकाहारा आ रहे थे। रात करीब दस बजे के आसपास निकले महादेव मंदिर के पास कार अनियंत्रित होकर रोड के बीच में स्थित डिवाइडर पर चढ़ गई। बताया जा रहा है कि इस घटना में कार में सवार किसी को चोट नहीं आई, लेकिन वाहन क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद पीडि़त परिजनों ने तत्काल ऑटो को बुलाया और उसी में घायल दंपति को लेकर मेकाहारा पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के दौरान ही मीराबाई को मृत घोषित कर दिया। वहीं संपतराम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


एक हादसे से उबरे नहीं दोबारा हुई दुर्घटना
पुलिस सूत्रों की मानें तो बाइक एक्सीडेंट में दंपति को आई चोट के बाद पीडि़त परिजन सदमे में थे। वहीं अस्पताल पहुंचने की जल्दबाजी में एक और हादसा हो गया। जिससे कार में सवार लोगों के रौंगटे खड़े हो गए कि आखिर उनके साथ बार-बार हादसा क्यों हो रहा है। इस दुर्घटना से कुछ देर के लिए पीडि़त परिजन काफी भयभीत हो गए थे। हालांकि इतनी जल्दबाजी के बाद भी महिला जान नहीं बच सकी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो