सिसरिंगा में हुए युवक की हत्या मामले में सदिग्ध को तलाशने बिलासपुर जाएगी पुलिस की टीम

सिसरिंगा में हुए युवक की हत्या मामले में सदिग्ध को तलाशने बिलासपुर जाएगी पुलिस की टीम

Vasudev Yadav | Publish: May, 18 2019 05:52:38 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

-प्रेम प्रसंग पर अटका मामला

रायगढ़. अब तक पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि धरमजयगढ़ क्षेत्र के सिसरिंगा निवासी युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है। जिस युवती से मृतक प्रेम करता था उस युवती के कई प्रेमी है, जिसमें एक प्रेमी ऐसा भी है जो घटना के बाद से कहीं फरार हो गया है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। वहीं संदिग्ध अपने घर वालों को फोन पर बिलासपुर में होने की बात कह रहा है। जिस पर पुलिस अब संदिग्ध को पकडऩे बिलासपुर जाने की बात कह रही है।

ज्ञात हो कि इस मामले में पुलिस ने कई ऐंगल पर जांच किया। अब मामला प्रेम प्रसंग पर आकर अटक गया है। विवेचना के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक लोकेश्वर यादव का धरमजयगढ़ क्षेत्र के ही एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। ऐसे में पुलिस ने मृतक के प्रेमिका की कुंडली निकाली तो पता चला कि उक्त युवती के कई और प्रेमी हैं। अब पुलिस यह मान रही है कि उक्त युवती के ही किसी प्रेमी ने लोकेश्वर की हत्या की होगी। ऐसे में पुलिस ने युवती व उसके परिजनों सहित अन्य युवकों से भी पूछताछ की, जिसका युवती के साथ चक्कर था, लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली।

इस संबंध में टीआई सरोज टोप्पो का कहना है कि युवती का एक अन्य प्रेमी बचा हुआ है, जिससे पूछताछ करना बाकी है। जोकि घटना के बाद से फरार हो गया है। पता चला है कि लोकेश्वर की मौत से दो माह पहले फरार युवक व लोकेश्वर के बीच उसी युवती के चक्कर में झगड़ा हुआ था। जिस पर पुलिस का शक फरार आरोपी के ऊपर और भी बढ़ गया है।
Read More : VIDEO- रात भर तेंदुपत्ता के बोरे को हाथियों ने फुटबाल की तरह खेला, नुकसान से बचने डीएफओ ने सुबह किया ये काम...

टीआई ने बताया कि फरार युवक के माता-पिता वृद्ध हैं और अशिक्षित भी हैं। जिससे वे कुछ भी बता पाने में असमर्थ हैं। बस वे इस बात की जानकारी दे रहे हैं कि उनका बेटा बिलासपुर में है, उसने खुद फोन करके बताया है, लेकिन जब टीआई द्वारा अन्य नंबरों से आरोपी के नंबर पर फोन किया जा रहा है तो वह फोन उठा नहीं रहा है। ऐसे में टीआई का कहना है कि आरोपी के मोबाइल का लोकेशन ट्रेस कर उसे पकडऩे पुलिस की टीम बिलासपुर जाएगी।

मामला हो जाता क्लीयर
इस संबंध में टीआई का कहना है कि फरार युवक के पकड़े जाने से इस बात का खुलासा हो जाएगा कि उसका इस घटना में क्या रोल है। अगर वह बेगुनाह है तो फिर पुलिस इस मामले में दूसरे ऐंगल से जांच करेगी। मामला प्रेम प्रसंग का होने से उसी फरार युवक के चलते आगे नहीं बढ़ पा रहा है। ऐसे में पुलिस के लिए उसका पकड़ा जाना बहुज जरूरी हो गया है।

क्या था मामला
सिसरिंगा निवासी लोकेश्वर यादव पिता परमेश्वर यादव नौ अप्रैल को अपने दोस्तों के साथ एक अन्य दोस्त के शादी पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने रैरुमा चौकी क्षेत्र के सिद्धुमार गांव गया था। जहां से सभी दोस्त रात करीब 11 बजे घर लौटे। इसके बाद देर रात किसी ने लोकेश्वर को दिशा मैदान जाने के लिए घर से बुलाया तो वह चला गया। इसके बाद लोकेश्वर रातभर घर नहीं लौटा और 10 अप्रैल की सुबह सिसरिंगा गांव के भंडारपारा गांव स्थित खेत में पलास पेड़ पर लोकेश्वर की फांसी के फंदे पर लटकती लाश मिली थी। जबकि मृतक के हाथ का नस कटा था और उसके शरीर पर भी चोट के निशान थे। हत्या की आशंका व्यक्त की गई थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned