scriptआधी रात गांव में घुसकर असामाजिक तत्वों ने तोड़ी ठाकुर देव की प्रतिमा, बौखलाए ग्रामीण | Chhattisgarh: Anti-social man broke the statue of Thakur Dev temple | Patrika News
रायगढ़

आधी रात गांव में घुसकर असामाजिक तत्वों ने तोड़ी ठाकुर देव की प्रतिमा, बौखलाए ग्रामीण

देश में राम मंदिर चर्चे में और छत्तीसगढ़ में टूट रही देव की प्रतिमा

रायगढ़Oct 11, 2019 / 03:06 pm

CG Desk

आधी रात गांव में घुसकर असामाजिक तत्वों ने तोड़ी ठाकुर देव की प्रतिमा, बौखलाए ग्रामीण

आधी रात गांव में घुसकर असामाजिक तत्वों ने तोड़ी ठाकुर देव की प्रतिमा, बौखलाए ग्रामीण

रायगढ . छत्तीसगढ़ में बाद रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। जहा देश में राम मंदिर के नाम पर तमाम गतिविधियां समाज में हावीं है वही प्रदेश के सारंगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत असामाजिक तत्वों द्वारा ठाकुर देव की प्रतिमा में तोडफ़ोड़ करने का मामला सामने आया है। इस घटना में पूरे गांव में तनाव का माहौल निर्मित हो गया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 294 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में हुआ थोक तबादला, 247 सब इंस्पेक्टर हुए इधर से उधर, यहां देखें लिस्ट

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम छिंद निवासी भारत भूषण साहू पिता लखन साहू ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि 5-6 अक्टूबर की दरमियानी रात कोई अज्ञात व्यक्ति उनके गांव के ठाकुर देव की प्रतिमा को तोडफ़ोड़ कर दिया है। जिससे उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा है।

काम की खबर: Online ठगी का ये नया ट्रेंड जानकर आप भी मोबाइल में क्लिक करने से पहले सोचेंगे हजार बार, रहें सतर्क

पुलिस की माने तो करीब 5-6 महीना पहले गांव वालों ने ठाकुर देव की प्रतिमा स्थापित की थी। वहीं अज्ञात व्यक्ति के इस कृत्य से ग्रामवासी आक्रोशित हैं। वहीं अज्ञात ग्रामीण अपने स्तर से अज्ञात आरोपी की पतासाजी भी कर रहे हैं, वहीं पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो