scriptजंगल में छिपा था आरोपी, घर जा रही महिला व बेटी का रास्ता रोककर इस घटना को दिया अजांम, पढ़िए पूरी खबर… | Chhattisgarh Rape: Violence against woman in Raigarh | Patrika News
रायगढ़

जंगल में छिपा था आरोपी, घर जा रही महिला व बेटी का रास्ता रोककर इस घटना को दिया अजांम, पढ़िए पूरी खबर…

Chhattisgarh Rape: बेटी के साथ काम करके घर लौट रही महिला का रास्ता रोक किया अनाचार (Rape case)
– डर के मारे बेटी छिप गई जंगल में नहीं तो लूट जाती उसकी भी आबरू- सराईपाली-भगोरा के जंगल मार्ग में दो आरोपियों ने घटना को दिया अंजाम

रायगढ़Jul 13, 2019 / 07:35 pm

Vasudev Yadav

 बेटी के साथ काम करके घर लौट रही महिला का रास्ता रोक किया अनाचार

जंगल में छिपा था आरोपी, घर जा रही महिला व बेटी का रास्ता रोककर इस घटना को दिया अजांम, पढ़िए पूरी खबर…

रायगढ़. चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एमएसपी प्लांट से काम करके बेटी के साथ घर लौट रही महिला का रास्ता रोक कर एक युवक उसे जंगल के अंदर ले गया और अपने साथी की मदद से उसके साथ जबरन अनाचार (Rape Case) किया। इस दौरान महिला बेटी डर के मारे वहां से भागी और जंगल में जाकर छिप गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो (Chhattisgarh Rape) गए । इसके बाद पीडि़ता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। फिर इसकी रिपोर्ट थाने में की गई। जहां पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र की एक महिला एमएसपी प्लांट में काम करती थी। वह हर दिन भगोरा-सराईपाली जंगल के रास्ते से पैदल-पैदल काम करने जाती थी और उसी रास्ते से वापस आती थी। 11 जुलाई की सुबह भी वह काम पर गई थी। महिला को काम पर जाते मनुआपाली के झंगलु कोलता और गोविंद यादव देखे थे। वहीं उन्हें पता था कि महिला दोपहर में घर लौटेगी। ऐसे में वे जंगल में ही छिप कर महिला के आने का इंतजार कर रहे थे। दोपहर करीब ढाई बजे महिला अपने बेटी के साथ घर आ रही थी। तभी सराईपाली से भगोरा मार्ग में जंगल के रास्ते में पहले से छिपे झंगलु कोलता और गोविंद यादव इनके सामने अचानक से आ धमके और महिला का हाथ-बांह पकड़ कर उसे जबरदस्ती खींचते हुए जंगल की तरफ ले जाने लगे। घटना को देख पीडि़ता की बेटी डर गई और वहां से भाग गई। इसके बाद आरोपी झंगलु ने महिला के साथ अनाचार (Rape Case) किया।
यह भी पढ़ें
तीन साल से फरार दुष्कर्म का आरोपी चेले के घर से गिरफ्तार, तंत्रमंत्र की आड़ में नाबालिग के साथ कई बार किया था गंदा काम

देखरेख कर रहा था गोविंद
पुलिस को पीडि़ता ने बताया कि जब झंगलु उसके साथ अनाचार (Rape Case) कर रहा था तक आरोपी गोविंद वहां तैनात होकर खड़ा था और देखरेख कर रहा था। ताकि कोई आ तो नहीं रहा है। ऐसे में गोविंद के सहयोग से ही झंगलु ने अनाचार (Rape Case) की घटना को अंजाम दिया। ऐसे में पुलिस ने आरोपी गोविंद के खिलाफ भी उसी धारा के तहत अपराध दर्ज किया है।

नहीं भागती बेटी तो उसकी लूट लेते आबरू
पुलिस ने बताया कि अगर पीडि़ता की बेटी मौके से भाग कर जंगल में ही झाडिय़ों के बीच छिपी थी और डर के मारे वह कुछ बोल नहीं पा रही थी। जब आरोपी अनाचार (Rape Case) की घटना को अंजाम देकर वहां से भागे तो पीडि़त महिला ने अपने भाई को फोन कर घटना की जानकारी दी। वहीं जब पीडि़ता का भाई उसे लेने मौके पर आ रहा था तो देखा कि झाडिय़ों के बीच उसकी भांजी डरी-सहमी बैठी थी। जोकि अपने मामा को देख रोने लगी। पुलिस ने बताया कि अगर पीडि़ता की बेटी वहां से नहीं भागती तो आरोपी उसके साथ भी अनाचार की घटना को अंजाम दे सकते थे।

यह भी पढ़ें
नशे ने एक परिवार को तोड़ा, एक की मौत दो गए जेल, पढ़िए पूरी खबर…

आरोपी हो गए हैं फरार
घटना दिनांक को ही देर रात पीडि़त परिजन चक्रधर नगर थाना पहुंचे और घटना की रिपोर्ट थाने में कराई। इसके बाद पुलिस अपराध दर्ज कर 12 जुलाई को आरोपियों के गांव पहुंची थी, जहां पता चला कि आरोपी फरार हो गए हैं। ऐसे में पुलिस ने उन्हें पकडऩे मुखबिर का जाल बिछाया हुआ है। वहीं जल्द ही उसे पकड़ लेने की बात कही जा रही है।

Chhattisgarh Rape से जुडी ख़बरें यहाँ पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News
एक ही क्लिक में देखें Raigarh की सारी खबरें

Home / Raigarh / जंगल में छिपा था आरोपी, घर जा रही महिला व बेटी का रास्ता रोककर इस घटना को दिया अजांम, पढ़िए पूरी खबर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो