scriptभोलेनाथ की तरह दिखने वाले बछड़े का हुआ जन्म ! देखने उमड़ी लोगों की भीड़ | Cow gave birth to a unique calf, people started worship Lord Shankar | Patrika News
रायगढ़

भोलेनाथ की तरह दिखने वाले बछड़े का हुआ जन्म ! देखने उमड़ी लोगों की भीड़

गाय ने एक आंख के बछड़े को दिया जन्म, अद्भुत बछड़े को देखने उमड़ रही लोगों की भीड़।

रायगढ़Mar 06, 2020 / 04:49 pm

CG Desk

भोलेनाथ की तरह दिखने वाले बछड़े का हुआ जन्म ! देखने उमड़ी लोगों की भीड़

भोलेनाथ की तरह दिखने वाले बछड़े का हुआ जन्म ! देखने उमड़ी लोगों की भीड़

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला मुख्यालय से पांच किलोमीटर दूर ग्राम टारपाली में एक गाय ने ऐसे बछड़े को जन्म दिया है, जिसकी आंख नाक के ऊपर है और मूंह में भी काफी अजीब है, इसकी जानकारी लोगों को होते ही देखने वालों भी भीड़ जुट रही है। वहीं ग्रामीण इसे भगवान शंकर का रूप मान रहे हैं तो वहीं डाक्टर इसे जन्मजात दोष बता रहे हैं।
ग्राम टारपाली में एक गाय ने एक बछड़े को जन्म दिया है। इसे देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकुता देखी जा रही हैं। गांव के आसपास के लोगों का भी तांता जुट रहा है। दरअसल टारपाली गांव के कृषक बाबूलाल चौहान के घर सोमवार की दोपहर गाय ने ऐसे बछड़े को जन्म दिया है। जिसकी आंखें माथे पर है, अमूमन बछड़े के भी दो आंखें होते है, पर इस बछड़े की आंखे जिस जगह पर होना चाहिए वहां है ही नहीं। इसकी वजह सेे उसकी नाक भी ठीक तरह सेे दिखाई नहीं दे रहा।
बछड़े को जन्मे हुए दो दिन हो गए अभी तक किसी प्रकार की परेशानी तो नहीं दिख रहा है। बावजूद इसके एहतियात के तौर पर पशु चिकित्सक को सूचना दी गई है। फिलहाल, गाय और बछड़े की सेहत ठीक है लेकिन बछड़े के भविष्य के बारे में निश्चित तौर से कुछ नहीं कहा जा सकता है। क्षेत्र में इस तरह की यह पहला मामला है। इसकी वजह से इसे देेखने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है। पूरेे क्षेत्र के लोग इस बछड़े को देखने के लिए पहुंच रहे है। यह अपने आप में अलग है। इसकी वजह से इसकी चर्चा रायगढ़ सहित आसपास क्षेत्रों में है।

Home / Raigarh / भोलेनाथ की तरह दिखने वाले बछड़े का हुआ जन्म ! देखने उमड़ी लोगों की भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो