scriptरायगढ़ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नाबालिग बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश, 10 बाइक जब्त | Crime: Gang of minor thieves busted in Raigarh, 10 bikes recovered | Patrika News
रायगढ़

रायगढ़ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नाबालिग बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश, 10 बाइक जब्त

रायगढ़ (Raigarh) जिले में पुलिस ने बाइक चोर गैंग (Gang of Minor Thieves Busted) का पर्दाफाश किया है। खास बात यह है कि बाइक चोर गैंग में पकड़े गए आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से विभिन्न स्थानों से चोरी किए गए 10 बाइक को जब्त किया है।

रायगढ़Jul 17, 2020 / 10:26 pm

Ashish Gupta

history sheeter arrest

history sheeter arrest

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh) जिले में पुलिस ने बाइक चोर गैंग (Gang of Minor Thieves Busted) का पर्दाफाश किया है। खास बात यह है कि बाइक चोर गैंग में पकड़े गए आरोपी नाबालिग हैं। सारंगढ़ पुलिस ने आरोपियों के पास से विभिन्न स्थानों से चोरी किए गए 10 बाइक को जब्त किया है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह सभी आरोपी नाबालिग हैं।
इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 17 जुलाई को मुखबिर से सूचना मिला कि रानीसागर का एक व्यक्ति अपने घर में कुछ बाइक छिपाकर रखा है। इस पर संबंधित के घर छापामार कार्रवाई की गई। वहीं एक अपचारी बालक से पूछताछ करने पर अपने तीन साथी अपचारी बालकों के साथ चन्द्रपुर, सराईपाली रायगढ़, सरिया, दुर्ग-भिलाई तरफ से छह बाइक एवं दो स्कूटी 15 जुलाई की दरम्यानी रात सारंगढ़ के दुबे कॉलोनी रोड से एक लाल रंग की पल्सर व ग्रे रंग का एक्टीवा कुल 10 बाइक व स्कूटी चोरी करने की बात स्वीकारी। जिसकी कुल कीमत चार लाख 85 हजार रुपए है। पुलिस ने चारों आरोपियों को पकड़ लिया है। वहीं आरोपियों के पास से चोरी की 10 बाइक व स्कूटी भी बरामद की है।

Home / Raigarh / रायगढ़ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नाबालिग बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश, 10 बाइक जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो