scriptदस दिन बाद खेत में इस हाल में मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका | Dead body found | Patrika News
रायगढ़

दस दिन बाद खेत में इस हाल में मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका

Dead Body Found: शव के गल जाने से चोट के निशान का ठीक से नहीं चल पा रहा पता, ग्रामीणों को हत्या का संदेह, पुलिस पीएम जांच रिपोर्ट का कर रही इंतजार

रायगढ़Dec 10, 2019 / 02:35 pm

Vasudev Yadav

दस दिन बाद खेत में इस हाल में मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका

दस दिन बाद खेत में इस हाल में मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका

रायगढ़. लैलूंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत 10 दिन से लापता महिला की गांव से करीब एक किमी दूर खेत में सड़ी-गली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। ग्रामीण इसे हत्या कह रहे हैं तो पुलिस पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा करने की बात कह रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कर्राहन निवासी शांति सिदार पति स्व. धोबाराम सिदार (37) के पति का कुछ वर्षों पूर्व निधन हो गया है। वर्तमान में इसके दो बच्चे हैं। 30 नवंबर से शांति अचानक कहीं लापता हो गई थी। ऐसे में उसके परिजन उसकी पतासाजी कर रहे थे, लेकिन कहीं भी शांति का पता नहीं चला। ऐसे में 6 दिसंबर को पीडि़त परिजनों ने इसकी शिकायत थाना लैलूंगा में की थी। जहां पुलिस ने गुम इंसान दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया था। इसी बीच 9 दिसंबर की सुबह पीडि़त परिजनों को सूचना मिली कि गांव से करीब एक किमी दूर खार (खेत) में एक महिला की लाश पड़ी है। इसके बाद महिला के परिजन मौके पर पहुंचे तो मृतिका की शिनाख्ती शांति सिदार के रूप में हुई। फिर घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना में जुट गई।
यह भी पढ़ें
फसल काटने गए दो भाइयों पर आधा दर्जन लोगों ने डंडे से कर दिया हमला, एक का दोनों हाथ तोड़ा, दूसरे ने भागकर बचाई जान

पीएम के बाद ही हो सकेगा खुलासा
पुलिस की माने तो महिला की लाश करीब सात दिन पुरानी है। जिससे उसका शव गल चुका है। ऐसी स्थिति में महिला के शरीर पर चोट के निशान भी ठीक से नहीं पता चल रहे हैं। इससे पुलिस का कहना है कि महिला के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि मौत का सही कारण क्या है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

-10 दिन से लापता महिला की गांव से करीब एक किमी दूर स्थित खार में सड़ी-गली लाश मिली है। महिला के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। किरण गुप्ता, टीआई, लैलूंगा

Home / Raigarh / दस दिन बाद खेत में इस हाल में मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो