scriptDead body of unknown youth found in coal rake reached Jindal coal sidi | पारादीप से जिंदल कोल साईडिंग पहुंची कोयला रेक में मिली अज्ञात युवक की लाश | Patrika News

पारादीप से जिंदल कोल साईडिंग पहुंची कोयला रेक में मिली अज्ञात युवक की लाश

locationरायगढ़Published: Sep 26, 2022 08:39:59 pm

Submitted by:

CHUDAMADI SAHU

सूचना मिलते ही जांच के लिए मौके पर पहुंची कोतरारोड़ पुलिस
लाश मिलने से मचा हड़कंप

raigarh
पारादीप से जिंदल कोल साईडिंग पहुंची कोयला रेक में मिली अज्ञात युवक की लाश
रायगढ़. जिंदल कंपनी के कोल यार्ड में पारादीप से पहुंची कोयला रेक में एक अज्ञात पुरुष की शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मामले की जानकारी मिलते ही कोतरा रोड पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह थाना प्रभारी कोतरारोड़ उप निरीक्षक गिरधारी साव को जेएसपीएल पतरापाली के अशोक शर्मा द्वारा कंपनी के कोयला साईडिंग में पारादीप, ओडि़शा से पहुंची कोयले की रेक में अज्ञात पुरूष का शव मिलने की सूचना दी। थाना प्रभारी द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना से अवगत कर अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। जहां कोयला साईडिंग में उपस्थित अशोक शर्मा तथा कंपनी के अन्य अधिकारियों से अज्ञात मृतक के संबंध में जानकारी लेने पर बताया कि बीते 22 सितंबर को पारादीप, ओडि़शा से 59 बोगियों वाली ट्रेन में 54 बोगियों में कोयला लोड कर कंपनी को भेजा गया था, जो 26 सितंबर की सुबह करीब 3.30 बजे ट्रिपलर यार्ड जेएसपीएल पतरापाली पहुंचकर खाली हो रहा था। ट्रेन की 42 बोगी खाली हो चुके थे। 43 बोगी को खाली करते समय कर्मचारियों द्वारा कोयले के बीच दबी एक युवक की लाश देखे और सूचना दी गई। शव को बाहर निकालकर शव का निरीक्षण किया गया। मृतक के पास से कोई पहचान पत्र प्राप्त नहीं हुआ है जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। थाना प्रभारी कोतरारोड़ द्वारा पारादीप पुलिस को वैगन में शव मिले जाने की सूचना देकर मृतक के वारिशानों के संबंध में जानकारी प्राप्त किया जा रहा है। शव को जिंदल हास्पीटल के फ्रीजर में रखवाया गया है, परिजनों का पता नहीं मिलने पर मृत्यु के कारणों का पता लगाने 3 दिनों बाद शव का पोस्ट मार्टम कराया जाएगा। घटना के संबंध में अशोक शर्मा के रिपोर्ट पर कोतरारोड़ पुलिस ने मर्ग दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
पहले भी मिल चुकी है लाश
उल्लेखनीय है कि जिंदल कंपनी में कोयला के वैगन में इससे पहले भी लाश मिल चुकी है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बरहहाल कोतरा रोड थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद मामले का खुलासा होगा कि यह शव किसकी है और इसका क्या प्रकरण है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.