scriptगुरु और शिष्य के रिश्ते का किया अपमान यह शिक्षक, गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीडि़त परिजन पहुंचे एसपी ऑफिस पढ़िए पूरी खबर…. | Demand for arrest of teachers accused of molestation | Patrika News
रायगढ़

गुरु और शिष्य के रिश्ते का किया अपमान यह शिक्षक, गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीडि़त परिजन पहुंचे एसपी ऑफिस पढ़िए पूरी खबर….

छेड़छाड़(Molestation) के फरार आरोपी शिक्षक के गिरफ्तारी(Teacher’s arrest) की मांग को लेकर पीडि़त परिजन पहुंचे एसपी ऑफिस(SP Office), एसपी को ज्ञापन सौंप लगाई न्याय दिलाने की गुहार, पीडि़त परिजनों ने शिकायत में कहा बीच-बचाव करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार(Police arrested), अपराधी तो अब तक है फरार

रायगढ़Jun 26, 2019 / 08:43 pm

Vasudev Yadav

छेड़छाड़ के फरार आरोपी शिक्षक के गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीडि़त परिजन पहुंचे एसपी ऑफिस

गुरु और शिष्य के रिश्ते का किया अपमान यह शिक्षक, गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीडि़त परिजन पहुंचे एसपी ऑफिस पढ़िए पूरी खबर….

रायगढ़. बीते दिनों छातामुड़ा में नाबालिग लड़की(Minor Girl) के घर में घुस कर छेड़छाड़(Molestation) करने वाले फरार आरोपी शिक्षक के गिरफ्तारी(Arrest of accused teacher) की मांग को लेकर पीडि़त परिजन दर्जनों की संख्या में बुधवार को एसपी ऑफिस(SP Office) पहुंचे थे। जहां उन्होंने एसपी ने न्याय दिलाने की गुहार लगाई। पीडि़त परिजनों ने अपने शिकायत में कहा कि नाबालिग की चीख सुनकर बीच-बचाव करने वाले लोगों पर पुलिस ने आरोपी के पिता की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। जबकि जो अपराधी है, जिसने नाबालिग के साथ घिनौना कृत्य किया है, वह अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। ऐसे में पीडि़त परिजनों ने एसपी से आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई ताकि उन्हें न्याय मिल सके। पीडि़त परिजनों के द्वारा दिए गए ज्ञापन को लेते हुए एसपी ने भी उन्हें आश्वासन दिया है कि फरार शिक्षक पर भी कार्रवाई की जाएगी। उसकी लगातार पतासाजी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं नाबालिग व उसके रिश्तेदारों को न्याय भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें
शादी की तैयारी में जोर-शोर से लगा था परिवार, लग रहा था हल्दी उसी समय कुछ ऐसा हुआ…

नाबालिग बच्चों को भी किया गिरफ्तार
एसपी ऑफिस पहुंची महिलाओं ने बताया कि जब नाबालिग बच्चों को पता चला कि उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ और अनाचार के प्रयास की घटना हुई तभी वे मोहल्लेवासियों के साथ आरोपी के घर गए थे। अगर उन बच्चों की जगह कोई भी होता तो वह जाता। जब महिलाओं से पूछा गया कि आखिर रात दस बजे के बाद आरोपी के घर क्यों गए तब उनका कहना था कि उस स्थिति में कोई भी समय नहीं देखता कि कितना बज रहा है। ऐसे में महिलाओं का कहना था कि कम से कम नाबालिग बच्चों को पुलिस बख्श देती।

क्या था मामला
जूटमिल क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की २३ जून की शाम अपने घर में अकेली थी। वहीं उसके माता-पिता अपने रिश्तेदार के यहां सोनूमुड़ा गए थे। इस दौरान छातामुड़ा निवासी नरेश पटेल जोकि पेशे से शिक्षक है वह नाबालिग को अकेला पाकर उसके घर में घुस गया और अनाचार करने की नीयत से उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। इस बीच नाबालिग ने शोर मचाया तो उसी समय नाबालिग के घर आ रहे उसके चचेरे भाई ने उसकी चीख सुनी और आरोपी की करतूत को भी देख लिया। घटना की सूचना मिलने पर देर रात करीब एक दर्जन महिला-पुरुष व नाबालिग बच्चे हथियार लेकर आरोपी के घर पहुंच गए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद से आरोपी फरार हो गया है। इस मामले में पुलिस ने पीडि़ता पक्ष की ओर से छेडख़ानी का मामला दर्ज किया तो आरोपी पक्ष की ओर से बलवा का मामला दर्ज करते हुए १० आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Hindi News/ Raigarh / गुरु और शिष्य के रिश्ते का किया अपमान यह शिक्षक, गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीडि़त परिजन पहुंचे एसपी ऑफिस पढ़िए पूरी खबर….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो