scriptपत्नी के मुंह पर पति ने मारा मुक्के पे मुक्का, टूट गए दांत, जानें क्या थी वजह… | Dispute between couple | Patrika News
रायगढ़

पत्नी के मुंह पर पति ने मारा मुक्के पे मुक्का, टूट गए दांत, जानें क्या थी वजह…

– मामले में पति के खिलाफ धारा 307 के तहत जुर्म दर्ज

रायगढ़Sep 06, 2018 / 12:25 pm

Shiv Singh

पत्नी के मुंह पर पति ने मारा मुक्के पे मुक्का, टूट गए दांत, जानें क्या थी वजह...

पत्नी के मुंह पर पति ने मारा मुक्के पे मुक्का, टूट गए दांत, जानें क्या थी वजह…

रायगढ़. चक्रधर नगर पुलिस ने थाना क्षेत्र के एक गांव में दंपती के बीच हुए मारपीट के मामले में पति के खिलाफ धारा 307 के तहत जुर्म दर्ज किया है। ड्राइवर पति ने चरित्र शंका पर पत्नी को मुक्कों से इस कदर मारा कि उसके कई दांत टूट गए। वहीं गंभीर चोट के बीच उसे अस्पताल में भर्ती करने की नौबत आन पड़ी। पुलिस अब आरोपी पति की खोज में जुट गई है।
चक्रधर नगर पुलिस ने पति द्वारा पत्नी पर जानलेवा हमला के मामले में धारा 307 के तहत जुर्म दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव में ड्राइव पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता है। इस बात को लेकर आए दिन दो बच्चों की मां को मारने पीटने में पति थोड़ा भी संकोच नहीं करता था। परेशान पत्नी ने पति की इस करतूत को लेकर पहले भी थाने में शिकायत कर चुकी है। पर आरोपी पति की आदतों में कोई सुधार नहीं हुआ। जिसके बाद मंगलवार की देर रात एक बार फिर पति ने चरित्र शंका की बातों को उठाते हुए पत्नी पर जानलेवा हमला किया।
यह भी पढ़ें
मुसाफिरखाना में महिलाओं के करीब लेटने का प्रयास करने वाले आयुर्वेद दवा विके्रता को जीआरपी ने पकड़ा

मुक्का से पत्नी के चेहरे पर कई बार वार करने की वजह से पत्नी के दांत टूट गए। वहीं आंख उसके आसपास गंभीर चोट भी लगी हैं। पीडि़ता की गंभीर हालत को देखते हुए उसे स्थानीय लोगों की मदद से मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं डाक्टर की रिपोर्ट पर आरोपी पति के खिलाफ धारा ३०७ के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। घटना के बाद से ही आरोपी पति घर छोड़ कर फरार हो गया है। जिसकी खोज में चक्रधर नगर पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। इधर पीडि़त महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

Home / Raigarh / पत्नी के मुंह पर पति ने मारा मुक्के पे मुक्का, टूट गए दांत, जानें क्या थी वजह…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो