scriptनाला किनारे बना रहा था शराब पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा | Drain was making coastline liquor police caught by the siege | Patrika News
रायगढ़

नाला किनारे बना रहा था शराब पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

आरोपी से कच्ची महुआ शराब व शराब बनाने की सामग्री जब्त

रायगढ़Apr 17, 2019 / 08:32 pm

Vasudev Yadav

आरोपी से कच्ची महुआ शराब व शराब बनाने की सामग्री जब्त

नाला किनारे बना रहा था शराब पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

रायगढ़. सारंगढ़ के कनकबीरा चौकी पुलिस ने एक व्यक्ति को नाला किनारे शराब बनाते पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी के पास से कच्ची महुआ शराब व शराब बनाने की सामग्री को जब्त कर लिया है। वहीं आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 15 अप्रैल को कनकबीरा पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम छोटे खरवानी निवासी छोटाराम बरिहा पिता घुटकु राम बरिहा नातनाला के पास अवैध रूप से हाथ भट्ठी की महुआ शराब बिक्री करने के लिए बना रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम गवाहों के साथ मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने मौके से 5 लीटर शराब, बर्तन अन्य सामानों को जब तक कर लिया है।

15 पाव शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार
सारंगढ़ पुलिस ने भी 15 भाव शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी के पास रखे शराब को जब्त कर उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।
मिली जानकारी के अनुसार 16 अप्रैल को पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की सारंगढ़ फुलझरिया पारा निवासी योगेश निषाद अवैध रूप से देशी शराब बिक्री करने के लिए लेकर जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को साप्ताहिक बाजार खड़ाबंद तालाब किनारे पकड़ा। पुलिस ने आरोपी के पास रखे थैले की जांच की तो उसमें 15 पाव देशी शराब मिला। जिसे पुलिस ने जब तक कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

Home / Raigarh / नाला किनारे बना रहा था शराब पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो