scriptVideo- रेलवे कॉलोनी में रहने वाले 300 रेलकर्मियों के मनोरंजन पर लग सकता है ग्रहण, पढि़ए खबर… | Eclipse may take place on the entertainment of railway workers | Patrika News
रायगढ़

Video- रेलवे कॉलोनी में रहने वाले 300 रेलकर्मियों के मनोरंजन पर लग सकता है ग्रहण, पढि़ए खबर…

रेलवे ने ऑपरेटर को छह माह बाद स्मरण पत्र भेजते हुए उक्त तार को हटाने का आदेश दिया है, नहीं हटाने की स्थिति में उक्त तार को काट कर जब्त करने की कवायद की जाएगी।

रायगढ़Jun 18, 2018 / 08:34 pm

Shiv Singh

रेलवे कॉलोनी में रहने वाले 300 रेलकर्मियों के मनोरंजन पर लग सकता है ग्रहण, पढि़ए खबर...

रेलवे कॉलोनी में रहने वाले 300 रेलकर्मियों के मनोरंजन पर लग सकता है ग्रहण, पढि़ए खबर…

रायगढ़. रेलवे कॉलोनी व सर्कुलेटिंग एरिया में पिछले कई वर्षों से अवैध रुप से केबल ऑपरेटर द्वारा तारों की सप्लाई की गई है। खास बात तो यह है कि व्यवसायिक फंडे में ऑपरेटर द्वारा रेलवे के सक्षम अधिकारी से इस संबंध कोई अनुमति नहीं ली है। जिसका खुलासा होने के बाद रेलवे ने ऑपरेटर को अपने अव्यवस्थित तारों को हटाने को लेकर पत्र जारी किया था, पर ऑपरेटर द्वारा रेलवे के इस पत्र को नजरअंदाज किया गया। इसके बाद रेलवे ने ऑपरेटर को छह माह बाद स्मरण पत्र भेजते हुए उक्त तार को हटाने का आदेश दिया है। वहीं नहीं हटाने की स्थिति में उक्त तार को काट कर जब्त करने की कवायद की जाएगी।
यह भी पढ़ें
Video- मेडिकल कॉलेज डीन का ऐसा विरोध कि पूरे शहर में चिपका नॉट एलाउड का पोस्टर

रेलवे कॉलोनी में रहने वाले करीब ३०० रेलकर्मियों के मनोरंजन पर ग्रहण लग सकता है। मामला कॉलोनी में अवैध रुप से केबल की सप्लाई करने से जुड़ा हुआ है। जिसको लेकर केबल ऑपरेटर द्वारा रेलवे से कोई अनुमति नहीं ली गई है। इस बात का खुलासा जीएम के रायगढ़ दौरे को लेकर हो रही साफ-सफाई के दौरान हुआ। जिसके बाद रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी ने केबल ऑपरेटर सुशील मित्तल के इस संबंध में २० दिसंबर २०१७ को एक पत्र जारी किया था। जिसमें अवैध रुप से फैले केबल के तारों को समेट कर हटाने का आदेश जारी किया गया था, पर केबल ऑपरेटर द्वारा उक्त तारों को हटाना तो दूर अभी तक उसी व्यवस्था में केबल की सप्लाई के साथ ग्राहकों से प्रतिमाह मनोरंजन शुल्क की वसूली की जा रही है।

Home / Raigarh / Video- रेलवे कॉलोनी में रहने वाले 300 रेलकर्मियों के मनोरंजन पर लग सकता है ग्रहण, पढि़ए खबर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो