सोशल मीडिया में हो रहे व्यक्तिगत हमले पर बोले पूर्व आईएएस ओपी

सोशल मीडिया में हो रहे व्यक्तिगत हमले पर बोले पूर्व आईएएस ओपी

Jayant Kumar Singh | Publish: Sep, 03 2018 04:02:01 PM (IST) Raigarh, Chhattisgarh, India

ओपी चौधरी को लेकर जमकर बहस हो रही

रायगढ़. खरसिया विधानसभा में पूर्व आईएएस, कलक्टर व वर्तमान भाजपा नेता ओपी चौधरी की इंट्री के बाद जिले की सियासत गर्म हो गई है। आलम यह है कि सोशल मीडिया में ओपी चौधरी को लेकर जमकर बहस हो रही है, इसमें कांग्रेस के कार्यकर्ता और समर्थकों की फौज ज्यादा है जहां व्यक्तिगत हमले भी हो रहे हैं।

ऐसे में पत्रिका ने ओपी चौधरी से जब इन हमलों के विषय में उनसे प्रतिक्रिया मांगी तो ओपी ने बड़े ही सरल लहजे में कहा कि मैं यहां अपने माटी, अपने लोगों की बेहतरी के लिए राजनीति में आया हूं। बाकि कुछ लोग अपनी हताशा में जो भी कर रहे हैं उन सब पचड़ों में मुझे नहीं पडऩा है मैं तो केवल सकारात्मक राजनीति करने आया हूं।

ओपी ने कहा कि जो लोग हमले कर रहे हैं उन्हें मैं अपने सकारात्मक काम से जवाब देना चाहता हूं। जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार ओपी चौधरी का अब धुंआधार दौरा खरसिया क्षेत्र में आरंभ होने वाला है। लोगों ने बताया कि शनिवार को अपने गांव बायंग आने के बाद ओपी चौधरी दो दिनों से लगातार अपने घर में ही लोगों से मिल रहे हैं। सुबह सात बजे से उनके मुलाकात का सिलसिला आरंभ हो जा रहा है जो देर रात तक चल रहा है।

Read more : Video- इमोशन एक्शन और अन्य मेटेरियल के साथ पूर्व आईएएस ओपी चौधरी की हुई खरसिया क्षेत्र में लांचिंग

जानकारी यह भी एक जानकारी यह भी सामने आ रही है कि ओपी के अपने गांव बायंग पहुंचने के बाद उनके गांव के लोग काफी संख्या में उनसे मिल रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि ओपी के फैसले और उनकी बातों को सुनकर कुछ ग्रामीण भावुक भी हो गए थे ऐसे में ओपी ने उन्हें अपनी बातें समझाई और भरोसा दिलाया कि सबकुछ बेहतर होगा। व्यक्तिगत हमले से लेकर सर्वे तक सोशल मीडिया में ओपी चौधरी को लेकर बहस जोरों पर है।

जिसमेंं व्यक्तिगत हमले से लेकर वर्तमान कांग्रेस विधायक उमेश पटेल और ओपी चौधरी के बीच सर्वे भी करवाया जा रहा है। इसके अलावा कई प्रकार के मैसेज भी सर्कुलेट हो रहे हैं जो पक्ष और विपक्ष दोनों में हैं। फिलहाल ओपी का विषय सोशल मीडिया में काफी ट्रैंड कर रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned