scriptखेत में मिला ग्रामीण का शव, ढूंढऩे गए बच्चे लाश देखकर भागे, गांव में फैली सनसनी | Found dead body in field | Patrika News
रायगढ़

खेत में मिला ग्रामीण का शव, ढूंढऩे गए बच्चे लाश देखकर भागे, गांव में फैली सनसनी

– पुलिस जांच में जुटी

रायगढ़Nov 09, 2018 / 04:50 pm

Shiv Singh

खेत में मिला ग्रामीण का शव, ढूंढऩे गए बच्चे लाश देखकर भागे, गांव में फैली सनसनी

खेत में मिला ग्रामीण का शव, ढूंढऩे गए बच्चे लाश देखकर भागे, गांव में फैली सनसनी

रायगढ़. धरमजयगढ़ में बोर के पास संदिग्ध स्थिति में 40 वर्षीय किसान की लाश मिली है, बोर के पानी में पड़े शव की खबर से गांव में सनसनी फैल गई। जैसे ही इस बात की जानकारी गांव में फैली, देखते ही देखते वहां लोगों का जमावड़ा लग गया। मृतक की पहचान ओंगना गांव के कैलाश प्रधान के रूप में हुई, जो कल करीब शाम 4 बजे अपने खेत में लगे बोर पम्प के पास नहाने गया था और फिर वापस नहीं आया, फिर बाद में दो घंटे बाद खेत में उसका शव मिला ।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पूरी घटना धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के ओंगना गांव की जहां एक अधेड़ ग्रामीण कैलाश प्रधान अपने खेत में लगे बोर में नहाने गया था, उसके दो घंटे बाद जब वह घर वापस नहीं आया तो बच्चे उन्हें खोजते हुए खेत पहुंचे। उन्होंने वहां देखा कि खेत में पिता कैलाश का शव अर्धनग्न स्थिति में पड़ा है। यह सब देख कर बच्चे घबरा गए और भाग कर घर आ गए।
यह भी पढ़ें
गांधीगंज में बने इस टॉवर पर इन परिंदों का है राज, जानें किनकी याद में और क्यों बना ये इमारत

इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी परिजनों को दी। जानकारी मिलने पर परिजन और गांववासी मौके पर पहुंचे और फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना किया। रात हो जाने की वजह से पुलिस ने शव को वहां से उठवाकर घर में रखवाया। इसके बाद अगली सुबह परिजन और गांव वालों की मदद से उसे पोस्टमार्टम के लिये सिविल अस्पताल धरमजयगढ़ लाया गया। फिलहाल पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर सघन पूछताछ कर रही है। शव की पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कैलाश प्रधान की मौत के कारणों का पता चल पायेगा। फिलहाल प्रारंभिक तौर पर घटना संदेहास्पद है ।

नहीं पहुंची जांच में पुलिस
परिजनों का आरोप है कि रात में घंटो शव वहीं पड़ा रहा। परिजन खेत मे ही शव के पास बैठ कर पुलिस का इंतजार करते रहे, लेकिन पुलिस हमेशा की तरह देर रात करीब 10 बजे मौके पर पहुंची।

Home / Raigarh / खेत में मिला ग्रामीण का शव, ढूंढऩे गए बच्चे लाश देखकर भागे, गांव में फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो