script12 घंटे के अंदर रेलवे ट्रैक में कटने से अलग-अलग दुर्घटना में महिला समेत चार लोगों की मौत | Four people, including women, killed due to cut in railway track | Patrika News
रायगढ़

12 घंटे के अंदर रेलवे ट्रैक में कटने से अलग-अलग दुर्घटना में महिला समेत चार लोगों की मौत

– रायगढ़ के लिए रविवार साबित हुआ काला दिन के रूप में – जिले में पहली बार हुई है इस तरह की दुर्घटनाएं

रायगढ़Mar 10, 2019 / 07:45 pm

Shiv Singh

रायगढ़. जिला अंतर्गत रेलवे ट्रेक में कटने की तीन अलग-अलग दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत की खबर ने पूरे जिले को झकझोर दिया है। यहां महज कुछ घंटों के अंतराल में इतनी बड़ी तीन दुर्घटनाएं हो जाने से लोगों ने इस रविवार को रायगढ़ जिला का काला दिन बताया है। जिले में इस तरह एक साथ तीन दुर्घटनाएं पहली बार हुई हैं, जिसमें 12 घंटे से भी कम समय के अंदर रेलवे ट्रैक पर एक के बाद एक चार लोगों की ट्रेन से कट कर मौत हुई हो।
जानकारी के मुताबिक जामगांव स्टेट रेलवे ट्रैक में महिला पुरुष की मौत की सूचना पहले मिली। जब तक पुलिस इसका पता लगाती कि, दूसरी दुर्घटना कलमी गांव के पास एक युवक की रेलवे ट्रैक में कटने की हुई। इस दुर्घटना में युवक का सर धड़ से अलग हो गया है। तीसरी दुर्घटना में रेलवे यार्ड के पास एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रेलवे यार्ड के पास युवक ट्रैक पार कर रहा था कि, इसी दौरान मालगाड़ी ने उसे अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।
12 घंटे बीच इतने कम समय में रायगढ़ शहर और आसपास के क्षेत्र में ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत से पूरा शहर सहम गया है। मरने वालों में एक महिला व तीन पुरुष हैं, जिसमें एक दंपति भी शामिल है। जांच के दौरान जहां एक मामला खुदकुशी का बताया जा रहा है तो दो अन्य कारण पता करने जांच जारी है।

Home / Raigarh / 12 घंटे के अंदर रेलवे ट्रैक में कटने से अलग-अलग दुर्घटना में महिला समेत चार लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो