scriptCrime : देर रात खेत में चल रहा था खुडख़ुडिय़ा, संचालक सहित 13 रंगे हाथ पकड़ाए | Late night gambling in the farms | Patrika News
रायगढ़

Crime : देर रात खेत में चल रहा था खुडख़ुडिय़ा, संचालक सहित 13 रंगे हाथ पकड़ाए

घटना स्थल से एक लाख 5 हजार 40 रुपए नकद बमराद

रायगढ़Sep 01, 2018 / 07:38 pm

Shiv Singh

घटना स्थल से एक लाख 5 हजार 40 रुपए नकद बमराद

घटना स्थल से एक लाख 5 हजार 40 रुपए नकद बमराद

रायगढ़. पुसौर पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से क्षेत्र में चल रहे एक खुडखुडिय़ा (जुआ) पर कार्रवाई की है। मुखबिर की सूचना पर खुडख़ुडिया का संचालन करने वाले आद्तन आरोपी के साथ 13 आरोपियों को पकड़ा गया है। जिनके पास से एक लाख 5 हजार 40 रुपए बरामद किया गया है। वहीं पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ 4 क सार्वजनिक दुत अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। लंबे समय बाद पुसौर क्षेत्र में इतनी बड़ी कार्रवाई की है।
Read more : Video- भाजपा प्रवेश के बाद पहली बार गृह जिला पहुंचे ओपी बोले स्वच्छ होगी राजनीति तो खड़े हो सकते हैं कई आईएएस

रायगढ़ पुलिस जुआ, सट्टा व खुडख़ुडिय़ा के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में एक और सफलता अपने नाम की है। जिसे पुसौर पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से धर दबोचने में सफलता हासिल की है। पुसौर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें मुखबिर से खबर मिली कि थाना क्षेत्र के सेमीभांवर में खुडख़ुडिय़ा संचालक उदयराम बरेठ, एक बार फिर क्षेत्र में पहुंच कर इस समाजिक बुराई में लगा हुआ है। गांव के कुछ अन्य लोगों को भी खुडख़ुडिय़ा खेलने को लेकर मौजूद है। ऐसे में, क्राइम ब्रांच व पुसौर पुलिस ने शुक्रवार की रात करीब 9.40 में संयुक्त रुप से छापामार कार्रवाई की। जिसमें टीम ने खुडख़ुडिय़ा संचालक उदयराम के साथ 13 अन्य लोगों को पकडऩे मेंं सफलता पाई है। खुडख़ुडिय़ा वाले स्थान से एक लाख 5 हजार 40 रुपए नकद के साथ अन्य सामान को भी बरामद किया है।
पुलिस ने बताया कि उदयराम के खिलाफ इससे पूर्व भी जुआ व सट्टा का अपराध दर्ज है। ऐसे में, सभी आरोपियों के खिलाफ 4 (क) सार्वजनिक दुत अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पकड़े गए आरोपियों के नाम

उदयराम बरेठ, सूपा पुसौर
श्याम पटेल, कोतमरा पुसौर
जयलाल साव कोतमरा पुसौर
दुर्गा मालाकार, कोतमरा पुसौर
त्रिलोचन निषाद, जतरी पुसौर
संदीप अग्रवाल, सेमीभांवर पुसौर
जंबुलाल चौहान, सेमीभांवर पुसौर
जयप्रकाश सिदार, रनभाठा पुसौर
दिलीप पटेल, कांशीडीह, चंद्रपुर
नरोत्तम प्रसाद साव, सेमीभांवर पुसौर
रामनंद चौहान, जतरी पुसौर
तरुण सिंह चौहान, जतरी पुसौर
ध्रुव कुमार बरेठ, सूपा पुसौर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो