जानिये कौन है बाबूलाल अग्रवाल, पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई सुराग.... पढ़िए पूरी खबर

जानिये कौन है बाबूलाल अग्रवाल, पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई सुराग.... पढ़िए पूरी खबर

Vasudev Yadav | Updated: 12 Jun 2019, 07:47:27 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

60 दिन में होना है चालान पेश, लेकिन अब तक नहीं मिला दुष्कर्म(misdemeanor) का फरार आरोपी बाबूलाल
पुलिस(police) ने कहा शातिर है आरोपी, लोकेशन ट्रेस(Location Trace) न हो जाए इसलिए घर वालों से नहीं कर रहा बात

रायगढ़. खरसिया थाना(Kharsia police station) क्षेत्र अंतर्गत 13 साल की नाबालिग(Minor) से छेड़छाड़ व अनाचार(Incest) करने वाला गुड़ाखू फैक्ट्री(Gudakhu Factory) का मालिक बाबूलाल अग्रवाल अब तक फरार है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को पकडऩे के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है, लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं मिल रहा है। पुलिस की मानें तो पॉस्को एक्ट में 60 दिनों के अंदर पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार(Arrested accused) कर कोर्ट में चालान पेश करना होता है, लेकिन घटना को करीब एक माह से अधिक हो गया है। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल नहीं की है। इस संबंध में खरसिया टीआई(Kharsia Ti) एसआर साहू का कहना है कि आरोपी बहुत ही शातिर है। उसके जितने भी पुराने नंबर है, सबको पुलिस ने ट्रेस किया, लेकिन वह उक्त नंबर को चला ही नहीं रहा है। वहीं आरोपी के घर वालों का भी मोबाइल ट्रेस(Mobile Trace) किया गया कि कहीं बाबूलाल अपने घर में तो संपर्क नहीं करता, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। ऐसे में टीआई का मानना है कि आरोपी कोई नया नंबर चला रहा है। इस वजह से उसका लोकेशन पुलिस को नहीं मिल पा रहा है। ज्ञात हो कि 13 साल की नाबालिग से रेप(13-year-old minor rap) करने वाले रसूखदार बाबूलाल अग्रवाल की गिरफ्तारी नहीं होने से क्षेत्र व शहर के लोग पुलिस की कार्यशैली पर उंगली उठा रहे हैं। लोग यहां तक कह रहे हैं आरोपी को पुलिस का संरक्षण मिला हुआ है। वरना पुलिस चाहे तो उसे जहनुम से भी ढूंढ कर ला सकती है।

फरारी चालान करेंगे पेश
इस संबंध में खरसिया टीआई ने बताया कि 60 दिन पूरे होने पर कोर्ट में आरोपी का फरारी चालान पेश करेंगे। इसके बाद कोर्ट से आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होगा। वहीं जब भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आए तो उसे गिरफ्तार कर फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से कोर्ट आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Read More : रात के समय घर के बाहर बैठी महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, जिससे सुन लोग घर से बाहर निकले पढ़िए पूरी खबर

क्या है मामला
13 वर्षीय नाबालिग 26 अप्रैल की शाम साढ़े छह बजे रायगढ़ चौक खरसिया स्थित बाबूलाल अग्रवाल के गुड़ाखू फैक्ट्री परिसर में रहने वाली अपनी बहन के पास गई थी। इस दौरान उसकी बहन के कमरे में ताला बंद होने की वजह से वह कमरे के बाहर खड़ी थी। तभी वहां बाबूलाल अपनी स्कूटी से पहुंचा और अकेली नाबालिग को देख उसके साथ जबरदस्ती करते हुए छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned