scriptकेस एक लेकिन पुलिस अधिकारी दे रहे अलग-अलग जवाब, पढ़िये पूरी खबर | Raigarh crime news,chhattisgarh police took action against man | Patrika News
रायगढ़

केस एक लेकिन पुलिस अधिकारी दे रहे अलग-अलग जवाब, पढ़िये पूरी खबर

दो ढ़ाबा संचालकों के बीच हुई लड़ाई, मामले में पुलिस कर रही है कार्रवाही

रायगढ़Aug 06, 2019 / 09:15 pm

CG Desk

crime

केस एक लेकिन पुलिस अधिकारी दे रहे अलग-अलग जवाब, पढ़िये पूरी खबर

रायगढ़।प्रदेश के रायगढ़ जिला अंतर्गत धरमजयगढ़ थाना के रैरुमा चौकी क्षेत्र में शनिवार की रात दो पक्षों में हुए मारपीट और लूटपाट मामले में पुलिस के अधिकारी ही अलग-अलग जवाब देते हुए अपनी बातों में फंसते नजर आ रहे हैं। पुलिस की कार्यशैली इस मामले में संदिग्ध नजर आ रही है।

फेसबुक में हुई शिक्षाकर्मी से दोस्ती, वीडियो कॉल में करने लगा अश्लील हरकत, फिर जो हुआ

रैरुमा चौकी प्रभारी डीआर राठौर से मिली जानकारी के अनुसार देवनारायण पटेल ने रविवार की सुबह चौकी में आवेदन देकर बताया कि है कि वह यूपी का रहने वाला है। कुछ सालों से रैरुमा में रहकर संतोष जायसवाल के ढाबा को किराए में लेकर रैरुमा में ही ढाबा का संचालन कर रहा है । इसके ढाबा से दो सौ मीटर की दूर पर रैरुमा का गीता भास्कर ढाबा चलाता है। इन दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती थी, लेकिन शनिवार की रात दोनों के बीच रुपए लेनदेन को लेकर विवाद हो गया।चौकी प्रभारी के अनुसार देवनारायण ने अपनी शिकायत में कहा है कि शनिवार की रात करीब 11 बजे गीता भास्कर ढाबा में आया और रुपए की मांग करने लगा।

बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, 4336 पदों पर निकली बंफर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

ऐसे में दोनों के बीच विवाद हो गया और दोनों पक्षों के दर्जनों लोग आपस में भिड़ गए। इस घटना में सभी को गंभीर रूप से चोट आई। पुलिस ने अनुसार देवनारायण ने अपने आवेदन में कहा है कि आरोपियों ने मारपीट कर उसके मोबाइल और रुपए को लूट लिया है। जबकि पुलिस की पूछताछ में गीता भास्कर कहता है कि उसकी देवनारायण से अच्छी दोस्ती होने पर उसने पूर्व में उसे उधार में रुपए दिया था, लेकिन वह नहीं लौटा रहा है। इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है, लूटपाट जैसी कोई घटना नहीं हुई है। ऐसे में चौकी प्रभारी का कहना है कि मामले को जांच में लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो