फेसबुक में हुई शिक्षाकर्मी से दोस्ती, वीडियो कॉल में करने लगा अश्लील हरकत, फिर जो हुआ

फेसबुक में हुई शिक्षाकर्मी से दोस्ती, वीडियो कॉल में करने लगा अश्लील हरकत, फिर जो हुआ

Bhupesh Tripathi | Updated: 06 Aug 2019, 06:58:32 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

महिला शिक्षाकर्मी को ब्लैकमेलिंग कर वीडियो कॉल में करता रहा अश्लील हरकत

रायगढ़ । हमारे समाज में गुरु को भगवान का दर्जा का दर्जा दिया गया है। लेकिन विकास करते इस समाज में आज गुरु को भी बक्षा नहीं जा रहा है। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हुए एक घटना ने सबका ध्यान बटोर रखा है। दरअसल कोसीर थाना क्षेत्र अंतर्गत महिला शिक्षाकर्मी को ब्लैकमेलिंग कर वीडियो कॉल करके अश्लील हरकत करने का ममला सामने आया है।

शादी का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दी अतिरिक्त 10 साल की सजा

हालांकि अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को पुलिस ने बिलासपुर से गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोसीर क्षेत्र की महिला शिक्षाकर्मी का जून 2018 में फेसबुक के जरिए मनोज मिंज से परिचय हुआ था।उस वक्त मनोज ने महिला को बताया था कि वह पंडरीपानी जशपुर का रहने वाला है।

क्या है पूरा मामला
रायगढ़ जिले की एक शिक्षाकर्मी महिला ने जून 2018 में फेसबुक के जरिए मनोज मिंज नामक एक व्यक्ति से परिचय हुआ था।तब महिला से अरोपी ने अपने आपको जशपुर का निवासी बताया था और एसईसीएल बिलासपुर सरकण्डा में सुपर वाइजर का भी बताया था।

हॉस्टल में नाबालिग लड़की कर रही थी उल्टी, अचानक वार्डन ने देख लिया तो खुल गई पोल

एक बार बीच में महिला जब रायपुर अपने निजी काम से गई थी तो लौटते समय बिलासपुर में मनोज से ट्रेन में मिली। उस दौरान मनोज ने दोनों का एक साथ फोटो खींच लिया था और उक्त फोटो को महिला के पति को भेजने की बात कहते हुए महिला को ब्लैकमेलिंग करने लगा।

Teacher

साथ ही महिला को दबाव बनाकर मिलने बुलाता और उससे रुपए की मांग करता था। इतना ही नहीं आरोपी वीडियो कॉलिंग करके अश्लील हरकतें भी करता था। जिससे पीड़िता काफी परेशान हो गई थी। ऐसे में उसने आरोपी का नंबर ब्लॉक कर दिया तो वह दूसरे नंबर से फोन कर पीड़िता को धमकी देता था।

नौकरी छोड़ कर ले इसकी खेती, 6 महीने में ही कमाने लगेंगे लाखों रूपए

ऐसे में महिला ने इसकी शिकायत कोसीर थाने में की थी। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया था।मुखबीर की सुचना और पतासाजी के बाद पुलिस ने बिलासपुर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Click & Read More chhattisgarh crime News.

 

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned