scriptQuarantine Center में युवक को सांप ने काटा, मचा हड़कंप, लोगों में दहशत | Snake bites young man at Dharamjaigarh quarantine centre in Raigarh | Patrika News
रायगढ़

Quarantine Center में युवक को सांप ने काटा, मचा हड़कंप, लोगों में दहशत

रायगढ़ के एक क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) में एक युवक को सांप (Snake Bite) ने काट लिया। क्वारंटाइन सेंटर में सांप मिलने की खबर से हड़कंप मच गया।

रायगढ़Jul 01, 2020 / 10:29 pm

Ashish Gupta

child_dies_allegedly_due_to_snake_bite_at_quarantine_centre.jpg
रायगढ़. कोरोना संदिग्धों को कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) से बचाव के लिए क्वारंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है, लेकिन वहां उन्हें दूसरी समस्या से दो चार होना पड़ रहा है। दरअसल, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) के एक क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) में एक युवक को सांप (Snake Bite) ने काट लिया। क्वारंटाइन सेंटर में सांप मिलने की खबर से हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी क्वारंटाइन सेंटर में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी ने गांव के सरपंच को दी।
यह घटना धरमजयगढ़ जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत मुनुन्द के क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) की है, जहां बुधवार की रात करीब 8:30 बजे क्वारंटाइन सेंटर में सांप (Snake in Quarantine Center) आ गया और वहां रह रहे एक युवक को सांप ने काट लिया। इसकी जानकारी क्वारंटाइन सेंटर में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी के द्वारा गांव के सरपंच को दी गई।
जानकारी मिलते ही सरपंच ने युवक को प्राथमिक स्वास्थ केंद्र छाल उपचार के लिए लेकर गए। युवक अभी खतरे से बाहर है। उक्त युवक मध्य प्रदेश के भोपाल में बोरवेल में काम करने गया हुआ था और वापस अपने गांव मुनुन्द आने पर इसे क्वारंटाइन सेंटर में 14 दिनों के लिए रखा गया था। एक क्वारंटाइन सेंटर में अभी 6 लोग हैं। उधर, क्वारंटाइन सेंटर में सांप की खबर फैलते ही वहां हड़कंप मच गया। सेंटर में रह रहे लोग सांप की वजह से डरे हुए हैं।

Home / Raigarh / Quarantine Center में युवक को सांप ने काटा, मचा हड़कंप, लोगों में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो